समलैंगिकता को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये जायज है, सुनते ही देखिये क्या बोल पड़े बॉलीवुड के स्टार करण जौहर

सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 पर फैसला सुनाते हुए कहा है कि भारत में समलैंगिक संबंध बनाना अब अपराध नहीं है. साथ ही SC ने हर एक व्यक्ति को सम्मान से जीने का हक भी दिया है और कहा है कि सेक्सुअल रुझान प्राकृतिक है. इसलिए अब कोई भेद-भाव नहीं हो सकता है. इसे जनकर हर एक समलैंगिकता वर्ग लोग बेहद खुश हैं. वहीं इस पर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी अपनी खुशी जताई है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण जौहर ने काफी नाम और शोहरत कमाया है, जिसके चलते आज ये पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा मशहूर हैं. इनकी ज्यादातर हर फिल्मों ने लोगों का दिल जीत रखा है. आपको बता दें कि करण जौहर आए-दिन समलैंगिक के चलते बहुत चार्चा में भी रहे हैं. वहीं धारा 377 (समलैंगिक संबंध) पर सुप्रीम कोर्ट के फैलसे पर इन्होंने एक ट्वीट किया है, जो बेहद हैरान कर देने वाला है.

आपको बता दें कि करण जौहर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ये ट्वीट किया है कि…

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अपराध नहीं है ‘समलैंगिक संबंध’

सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक संबंध को मंजूरी देते हुए कहा कि एकांत में और सहमति से बनया गया संबंध अपराध नहीं है, लेकिन धारा 377 के तहत अगर पशु से संभोग बनाया तो ये अपराध होगा. आपको बता दें कि 5 जजों की पीठ में सबसे पहले चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने जस्टिस खानविलकर का और अपना फैसला पढ़कर सुनाया और कहा कि, ”जो जैसा है, उसे वैसा ही स्वीकार किया जाए, प्रकट करना और अपने बारे में चुनाव लेना हर किसी का अधिकार है.”

सुप्रीम कोर्ट ने कहा – हर व्यक्ति का अधिकार मौलिक अधिकार है

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हर किसी को घमंड से जीने का हक है. धारा 377 का हम हनन करते हैं. इस आधार पर भेद भाव नहीं हो सकतानिजता का अधिकार मौलिक अधिकार है, 377 इसका हनन करता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com