सब-इंस्पेक्टर पर महिला ट्रेनी SI से दुष्कर्म की कोशिश में गिरफ्तार

तेलंगाना में एक सब-इंस्पेक्टर पर महिला ट्रेनी SI से दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। यह मामला महबूबाबाद जिले का है। मंगलवार को यहां पुलिस ने आरोपी सब-इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया है। सब-इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने 29 साल की प्रशिक्षु महिला एसआई के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि दोनों ही पुलिसकर्मी एक ही थाने में तैनात थे। इस मामले में महिला SI ने वारंगल पुलिस कमिश्नर तरुण जोशी के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके बाद इस मामले में केस दर्ज किया गया और जांच के आदेश दिये गये हैं।

पीड़िता के मुताबिक एक गोदाम में रेड मारने के बहाने सब-इंस्पेक्टर ने ट्रैनी एसआई को अपनी निजी गाड़ी में बैठा लिया। पीड़िता के मुताबिक यह घटना सोमवार की है। इसके बाद वो उन्हें एक सुनसान जगह पर ले गया और उनके साथ छेड़छाड़ की और फिर दुष्कर्म करने की कोशिश भी की। सब-इंस्पेक्टर की इस हरकत का महिला ने विरोध किया, जिसके बाद आरोपी पुलिस अधिकारी उन्हें उनके घर के पास छोड़ कर चला गया।

अब इस मामले में पीड़ित पुलिस अधिकारी की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी एसआई को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले तेलंगाना कांग्रेस की महिला इकाई ने यहां प्रदर्शन भी किया और डीजीपी से मिलकर एक मेमोरेन्डम भी सौंपा है। तेलंगाना कांग्रेस की महिला इकाई ने इस मामले में कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com