सपा-बसपा गठबंधन पर शाहनवाज का तंज- अब पंचर हो जायेगी साइकिल क्योंकि बैठा हाथी…

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि यहां आए दिन मुसलामानों को पाकिस्तान भेजने की धमकियां दी जाती है और इस पर मैं मुस्लिम भाईयों से कहना चाहता हूं कि देश का संविधान और कानून इसकी बिलकुल भी अनुमति नहीं देता है. प्रवक्ता ने कड़े शब्दों में कहा कि किसी नेता की औकात नहीं है कि वह एक भी मुसलमान को पाकिस्तान भेज दे. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान से अच्छा देश और यहां से अच्छा दोस्त नहीं मिल सकता.

उत्तर प्रदेश में हुए सपा-बसपा के गठबंधन पर सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी लगातार हमले बोले जा रहा है. वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व सांसद सय्यद शाहनवाज़ हुसैन ने इस पर हमला बोला है. पहले उन्होने मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने वाले नेताओं पर नाराजगी का इज़हार किया, तथा इस बात की कड़े शब्दों में निंदा भी उन्होंने की है.

सनसनी खुलासा: सोनू निगम की हत्‍या कराना चाहते थे बाल ठाकरे…

हुसैन ने इस दौरान सपा-बसपा गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने दोनों पार्टियों के गठबंधन पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को हर चुनाव मे अपनी साईकिल पर किसी न किसी को बैठाने की आदत है. पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव में साईकिल पर राहुल गांधी को बिठाया था तो साईकिल पंक्चर हो गई थी, जबकि अब उन्होंने अपनी साईकिल पर हाथी बैठा लिया है तो अब साईकिल का रिम ही टूट जाएगा. बता दे कि 80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा 38 -38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com