सपा प्रत्याशी समेत पांच ने करवाया नामांकन, भाजपा प्रत्याशी आज जमा करेंगे पर्चा

कुंदरकी उपचुनाव के लिए सपा और एआईएमआईएम प्रत्याशियों ने नामांकन किया, जबकि भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह शुक्रवार को करेंगे नामांकन। सपा प्रत्याशी मो. रिजवान ने कुंदरकी सीट पर जीत का दावा किया। नामांकन के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे।

मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद रिजवान सहित पांच लोगों ने बृहस्पतिवार को डीएम कार्यालय में नामांकन किया। सपा प्रत्याशी ने नामांकन के बाद कुंदरकी सीट पर जीत का दावा किया। वहीं एआईएमआईएम के प्रत्याशी मोहम्मद वारिस ने भी नामांकन दाखिल किया।

वहीं आठ लोगों ने नामांकन के लिए पर्चा खरीदा। अब तक 60 पर्चे खरीदे जा चुके हैं। शुक्रवार को नामांकन का आखिरी दिन है। डोमघर फरहेदी निवासी सपा के प्रत्याशी मो. रिजवान ने डीएम कार्यालय में बृहस्पतिवार की दोपहर जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह सहित चार लोगों के साथ नामांकनपत्र के दो सेट दाखिल किए।

सपा प्रत्याशी के प्रस्तावक कय्यूम हुसैन रहे। इसी प्रकार एआईएमएआईएम के मो. वारिस, वंचित समाज इंसाफ पार्टी के अधिवक्ता शीशपाल सिंह, सम्राट मिहिर भोज समाज पार्टी के साजेब, निर्दलीय मो. उवैस, ने नामांकन दाखिल किया।

नामांकन को लेकर पुलिस की ओर से कलक्ट्रेट के बाहर सुरक्षा चाक-चाैबंद रही। कोई प्रत्याशी हंगामा नहीं कर सका। पुलिस की इजाजत के बगैर कोई कलक्ट्रेट के अंदर नहीं जा सका। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर खुद कलक्ट्रेट से लेकर कमिश्नरी तक सुरक्षा का जायजा लेते रहे।

कुंदरकी की जनता मेरे दिल में, किसी से खतरा नहीं : रिजवान
सपा प्रत्याशी मो. रिजवान पर्चा दाखिल करने के बाद काफी प्रसन्न मुद्रा में दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि कुंदरकी की जनता मेरे दिल में बसती है। वहा किसी दल से कोई खतरा नहीं है। विरोधी दल दूसरे नंबर पर रहेंगे। पीडीए का मुद्दा विकास है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। उनसे जनता को कोई उम्मीद नहीं रखना चाहिए। भाजपा सरकार मेंं कुंदरकी का कुछ भला नहीं हुआ है।

भाजपा प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन
भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। उनके नामांकन में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह भी शामिल होंगे। शुक्रवार को ही नामांकन का आखिरी दिन है। भाजपा के जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि नामांकन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से शुक्रवार की सुबह 11 बजे आंबेडकर पार्क सिविल लाइंस में आने का अनुरोध किया गया है।

इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा क्षेत्रीय महामंत्री एवं कुंदरकी विधानसभा प्रभारी हरीश ठाकुर, प्रदेश सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह, जेपीएस राठौर, गुलाब देवी, जसवंत सिंह भी शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com