सनी लियोनी का वर्कआउट देखा है आपने? ऐसे खुद को फिट रखती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों भारत से बाहर हैं और इंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस एक्टिव हैं और लगातार अपडेट दे रही हैं, जो बताते हैं कि अभी सनी लियोनी काफी मस्ती कर रही हैं। अक्सर उनके स्विमिंग पूल में मस्ती करते या अपने पति और बच्चों के साथ इंजॉय करते हुए वीडियो सामने आते हैं। एक्ट्रेस भले ही अभी फुल मस्ती कर रही हो, लेकिन वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं।

इन मस्ती के वीडियो में उनके कुछ पोस्ट ऐसे भी आते हैं, जो बताते हैं कि एक्ट्रेस कितनी फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी लियोनी एक्सरसाइज कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस लैग्स और बूटी एक्सरसाइज कर रही हैं, जो उन्हें स्लिम रखने में मदद करते हैं। सनी लियोनी के इस वर्कआउट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और हो सकता है कि फिटनेस के मामले में भी लोग उन्हें फॉलो कर रहे हो।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘लैग और बूटी वर्कआउट कभी भी आसान नहीं होता।’ इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मशीन पर साइकलिंग कर रही हैं। साथ ही उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि जिम बंद है और बाहर जिम से जाने से अच्छा घर पर एक्सरसाइज करना है। उन्होंने लिखा था- ‘सभी जिम फिर से बंद हो गए हैं! तो बोरिंग होम जिम में वापस! जब हमें लगा कि चीजें थोड़ी सामान्य हो सकती हैं। नहीं!!! जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरे एक्साइटमेंट का लेवल बहुत अधिक है! मगर कोविड लेने से अच्छा तो ये ही है।’

एक्ट्रेस कोविड से बचने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका चली गई थीं। अमेरिका जाने के अपने कारणों के बारे में बताते हुए सनी ने लिखा था, ‘जीवन में जब आपके बच्चे प्राथमिकता हो जाते हैं और आपकी जिंदगी पीछे हो जाती हैं। हमें लगा कि वे इस अदृश्य हत्यारे ‘कोरोना वायरस’ के खिलाफ हमारे घर लॉस एंजिल्स में सुरक्षित रहेंगे।

https://www.instagram.com/p/CEI6N8gDsf2/?utm_source=ig_embed

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com