सगी बहनों की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी पति ने धोखे से किया था प्रेम विवाह

कंपनी में साक्षात्कार देने के लिए 19 सितंबर को घर से निकलीं सीलमपुर इलाके के चौहान बांगर की दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई थी। रविवार रात को अलीपुर स्थित पीरागढ़ी नाले से दोनों के शव अर्धनग्न व सड़ी-गली हालत में मिले थे। दोनों की पहचान रुखसार (22) और नबीला (19) के रूप में हुई है। घरवालों का आरोप है कि रुखसार के पति लक्की ने दोनों की हत्या की है। पुलिस दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

विवार देर रात पीरागढ़ी नाले में पुलिस को दो शव मिले, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। एक के शरीर पर शर्ट थी तो जींस गायब थी और दूसरे की सलवार थी तो कमीज नहीं थी। पुलिस ने जिपनेट (गायब हुए लोगों की पहचान के लिए बनाई गई वेबसाइट) की मदद से परिवार से संपर्क किया। सोमवार देर शाम परिजनों ने दोनो की पहचान की। परिजनों का कहना है कि उनके प्राइवेट पार्ट जलाए गए थे, हालांकि पुलिस ने इससे इन्कार किया है।

बड़ी बहन ने चार साल पहले गैर धर्म में किया था प्रेम विवाह

सगी बहनों की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि बड़ी बहन ने चार साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ गैर धर्म के युवक लकी से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह के बाद युवती को पता चला कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा है। इसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। करीब छह माह पहले युवती पति को छोड़ मायके वापस लौट आयी थी। वह पति को तलाक देने वाली थी। परिजन को आशंका है कि इसी वजह से लकी ने दोनों बहनों की हत्या की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com