संबंध बनाने के दौरान गला दबाने से युवती की मौत और फिर…

सोशल मीडिया एप के जरिए दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदली और इसके बाद बात संबंध बनाने तक पहुंची और यहीं प्यार ने दम तोड़ दिया. युवक ने संबंध बनाने के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड का गला घोंट दिया और वो मर गई है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. मामला न्यूजीलैंड के ऑकलैंड का है. यहां के 27 साल के युवक पर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका को बुलाकर संबंध बनाए और बाद में उसकी गला दबाकर हत्याकर दी.

युवक गला दबाने की बात कोर्ट में कुबूल रहा है लेकिन इसके पीछे जो तर्क दे रहा है वह हैरान करने वाले हैं. आरोपी युवक का कहना है कि उसने गला दबाया था लेकिन उसकी मंशा हत्या की नहीं थी. कोर्ट ने जब उससे पूछा कि जब हत्या की मंशा नहीं थी तो युवती की मौत कैसे हुई. इस पर युवक ने कोर्ट ने जज को बताया कि उसकी दोस्ती ब्रिटिश ग्रेस मिलेन से टिंडर एप के जरिए हुई थी. एप पर दोनों की बात हुई. नजदीकियां बढ़ी. फिर इसके बाद युवक, युवती को डेट करने लगा. मर्डर वाले दिन भी युवक ने युवती को कई बार फोन किए और मिलने के लिए दवाब बनाया. युवती राजी हो गई.

युवती ब्रिटेन के एसेक्स की रहने वाली थी. मर्डर वाले दिन युवती के लिए युवक ने शराब खरीदने के लिए कहा. उस दिन दोनों में सुबह तीन बजे तक चैटिंग हुई. शाम को मिलने का वक्त तय हुआ. शाम को दोनों मिले. इस दौरान युवक तयशुदा कार्यक्रम के तहत युवती को एक बार में ले गया इसके बाद वह अपने रूम में ले गया. यहीं युवती की हत्या हो जाती है.
संबंध बनाने के दौरान लड़की के मरने के बाद युवक ने युवती के शव को सूटकेस में छिपा दिया. लड़की जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों को शंका हुई और उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवती की तलाश के लिए विशेष सर्च अभियान चलाया. सात दिन बीत जाने के बाद भी जब सफलता नहीं मिली तो उन्होने जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस ने जब युवती के फेसबुक अकाउंट को देखा तो उसके टाइमलाइन पर आरोपी युवक का मैसेज पोस्ट था, इसके बाद पुलिस ने युवक से शक के आधार पूछताछ की तो उसने सारा राज खोल दिया.
इसके बाद युवक की गिरफ्तारी हुई. इस घटना के बाद ब्रिटिशा मीडिया में आने के बाद युवक और उसके परिजन मृतका के परिजनों से माफी मांगने की पेशकश कर रहे हैं. अदालत इस मामले में अगले साल फरवरी में फैसला सुनाएगी. सुनवाई के दौरान युवक ने कोर्ट में बताया कि संबंध बनाते समय लड़की ने उससे कहा था कि वह उसका गला दबाए, इस दौरान उसकी मौत हो गई. अदालत युवक के इस तर्क को मानने से इंकार कर दिया. माना जा रहा है कि युवक को अदालत कड़ी सजा दे सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com