संपत्ति विवाद में मां की हत्या कर, दो भाइयों को किया अधमरा

संपत्ति विवाद में मां की हत्या कर, दो भाइयों को किया अधमरा

दिल्ली से सटे नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में घर के बंटवारे को लेकर एक व्यक्ति ने आज सुबह लोहे के छड़ से हमला कर अपनी मां की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि अरोपी ने मां को बचाने आए अपने दो सगे भाइयों पर भी हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.संपत्ति विवाद में मां की हत्या कर, दो भाइयों को किया अधमरा

दादरी के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान शकुंतला देवी (65) के रूप में की गई है. उनके बेटे अजीत ने घर के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में आज सुबह लोहे के छड़ से हमला कर उनकी हत्या कर दिया. इस हमले में घायल अजीत के दो भाईयों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी नोएडा स्थित एक निजी बैंक में काम करता है और वारदात को अंजाम देकर फरार है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है.

बताते चलें कि इसी तरह ग्रेटर नोएडा में भी एक बेटे ने अपनी मां और बहन का कत्ल कर दिया था. पुलिस के मुताबिक कत्ल करने की वजह क्राइम फाइटर गेम को बताया जा रहा है. लड़के ने बैट से दोनों की पीट-पीट कर हत्या की थी. पुलिस ने मृतका अंजलि के फरार 15 वर्षीय बेटे को वाराणसी से बरामद कर लिया था. 

एसएसपी ने बताया था कि मृतका के परिवार, दोस्तों, इलाके के लोगों और स्कूल में स्टाफ, स्टूडेंट्स से पूछताछ करने पर पता चला कि अंजलि का बेटा अग्रेसिव प्रवृत्ति का है. उसे गुस्सा ज्यादा आता था. उनके सोशल मीडिया के माध्यम से हर रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड और एनसीआर सहित पूरे देश में तलाश किया गया.

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी टू के टावर जी के फ्लैट नंबर 1446 में लगे ताले को जब तोड़ा गया तो उसमें खून से सनी मां-बेटी की लाश मिली थी. दोनों की इस बेरहमी से हत्या की गई कि देखने वाले सन्न रह गए थे. जब ये वारदात हुई तो घर में कुल तीन लोग थे. मां, बेटी और बेटा. मगर दरवाज़ा खुला तो लाश सिर्फ मां और बेटी की मिली बेटा गायब था.

दोनों लाशों के पास ही एक बैट पड़ा हुआ मिला था, जिस पर खून के निशान थे. पुलिस को मौके से एक धारदार हथियार भी मिला था. 15 साल का बेटा गायब था. फ्लैट अग्रवाल फैमिली का था, जिनका टाइल्स का कारोबार है. इस घटना ने दिल्ली-एनसीआर ही नहीं पूरे देश को दहला दिया था. लोग इससे सुनने के बाद सहम गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com