शो में आएगी रहस्यमयी शक्तियों वाली नागिन..

एकता कपूर का सुपर नैचुरल शो ‘नागिन 6’ दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया शो है। इस सीरियल में तेजस्वी प्रकाश के डबल रोल और एक्टिंग ने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। इस मनोरंजन को बनाए रखने के लिए शो में कई ट्विस्ट दिखाए गए। शो में समय-समय पर कई और एक्टर्स की एंट्री दिखाई गई, जिससे कि कहानी को नया मोड़ दिया जा सके। इस बीच शो में एक और सदस्य के शामिल होने की खबर सामने आ रही है, जिसका नाम सुन फैंस खुशी से झूम उठ सकते हैं।

ऑफएयर होगा ‘नागिन 6’?

‘नागिन 6’ को लेकर पिछले कई समय से चर्चा है कि यह शो ऑफएयर होने वाला है। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक बयान मेकर्स की तरफ से जारी नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो को अप्रैल तक का एक्सटेंशन मिल गया है। उधर, टीआरपी की रेस में इस सीरियल को ऊपर लाने के लिए मेकर्स ने नई एंट्री प्लान की है, जिसकी शूटिंग पिछले दिनों हुई थी। अब प्रोमो भी सामने आ गया है।

मेकर्स ने ‘नागिन 6’ का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, अनीता हसनंदानी और महक चहल के अलावा रहस्यमयी शक्तियों वाली नागिन को दिखाया गया है। लेकिन इस नागिन का चेहरा नहीं दिखाया गया है, जिससे कि सस्पेंस बना रहे।

उधर, फैंस का मानना है कि यह न्यू एंट्री सुम्बुल तौकीर खान या टीना दत्ता हैं। कुछ फैंस का यह भी कहना है कि मौनी रॉय शो में नई नागिन हैं।

एकता कपूर ने की थी घोषणा

बता दें कि कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को ‘नागिन 6’ को हिट बनाने के लिए धन्यवाद किया था। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया था कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी वह बिग बॉस से अगले प्रोजेक्ट के लिए अपना एक्टर चुनेंगी। ऐसे में निमृत को जहां एलएसडी फिल्म ऑफर की गई, वहीं सुम्बुल को नागिन सीरीज में रोल ऑफर किए जाने की भी चर्चा थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com