शाहीन बाग का मुद्दा केजरीवाल ही चुनाव पर उछाल रहे: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी (आप) में जुबानी जंग जारी है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू जांच मामले को मंजूरी नहीं दी. अगर उन्होंने फाइल को मंजूरी दी होती तो आज शाहीन बाग जैसा मुद्दा नहीं होता.

हम देख सकते हैं, शाहीन बाग में किस तरह के नारे लगाए जा रहे हैं. विरोध प्रदर्शन में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की भूमिका और 120 करोड़ रुपये कहां और किसे बांटे गए, ये सब जानने की जरूरत है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि देशद्रोहियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस के पास पर्याप्त सबूत थे, लेकिन केजरीवाल पिछले साल फाइल दबाकर बैठे रहे. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग पर अभी और खुलासे होंगे.

केंद्रीय मंत्री ने विकास को लेकर भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर दिल्ली सरकार बाधा बनी रही है. मेट्रो में छह लाइन के विस्तार के लिए हजारों करोड़ रुपये का बजट मिला, लेकिन केजरीवाल ने इसे बेवजह लंबा खींचा, जिसके कारण खर्च बढ़ा. कोर्ट के दखल के बाद विवाद थमा.

स्कूलों के बारे में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, दिल्ली सरकार के अंतर्गत चलने वाले 71 प्रतिशत स्कूलों में विज्ञान की पढ़ाई नहीं होती है. शिक्षा का बुरा हाल कर दिया है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली आम आदमी पार्टी की फर्जी क्रांति की भेंट चढ़ रही है. सिर्फ कमरे बनाने से शिक्षा व्यवस्था नहीं सुधरती, इसके लिए योग्य शिक्षक भी चाहिए. 17,000 शिक्षकों की नियुक्ति का वादा आप सरकार ने क्‍यों नहीं निभाया?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com