शाहीनबाग के आंदोलन को शीघ्र ही समाप्त कर दिया जाएगा: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र

सीएए व एनआरसी को लेकर दिल्ली के शाहीनबाग का आंदोलन जल्दबाजी है। आंदोलन से जुड़े लोग गुमराह और गलतफहमी का शिकार हैं। इससे लेकर देश में अराजकता का माहौल है। देश की कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं है।

देशवासी अब इसकी असलियत को समझने लगे हैं। सरकार भी आंदोलन समाप्त करने की दिशा में तेजी से काम कर रही है। शीघ्र ही इसे समाप्त कर दिया जाएगा। यह बात राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कही। राज्यपाल अंबेडकरनगर के भीटी बथुआ गांव में अपने धार्मिक गुरु के घर आए हैं।

सोमवार जिले के भीटी थाना क्षेत्र के गांव बथुआ राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे। राज्यपाल भीटी क्षेत्र के गांव बथुआ चंदौका में अपने धार्मिक गुरु मधुसूदन मिश्र उर्फ कल्लू बाबा के यहां वसंत पंचमी के अवसर पर धार्मिक अनुष्ठान करने आए थे। यहां उन्होंने मंदिर में दर्शन पूजन किया।

इसके बाद यहां चल रही श्रीमद्भागवत कथा के अवसर पर हवन कुंड में सप्त निक आहूत डाल देश की सुख शांति व समृद्धि की कामना की। उन्होंने 1100 लोगों को कंबल वितरित किया। वहां उपस्थित हजारों बच्चों को संविधान के पालन, देश की एकता, अखंडता को अक्षुण्य बनाए रखने की शपथ दिलाई।

राज्यपाल कलराज मिश्र के हेलीपैड पर उतरते ही पूरे उन्हें सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और कार्यक्रम स्थल लाया गया। राज्यपाल के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। राज्यपाल यहां आयोजित हवन में शामिल हुए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com