शाहरुख खान बोले- बहुत खूब भाई सलमान खान…

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. ट्रेलर के र‍िलीज होते ही सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस का जबदरस्त र‍िस्पांस आने लगा है. लेकिन सबसे पहले इस ट्रेलर पर ज‍िस एक्टर ने ट्वीट करते हुए तारीफ की है वो हैं शाहरुख खान.

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. ट्रेलर के र‍िलीज होते ही सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस का जबदरस्त र‍िस्पांस आने लगा है. लेकिन सबसे पहले इस ट्रेलर पर ज‍िस एक्टर ने ट्वीट करते हुए तारीफ की है वो हैं शाहरुख खान. किंग खान ने सलमान खान के भारत ट्रेलर को जबरदस्त बताते हुए ल‍िखा, “क्या बात है भाई, बहुत खूब.”

कई और सेलेब्स ने भारत के ट्रेलर में सलमान खान के काम की तारीफ़ की है. सलमान खान की फिल्म भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज होने जा रही है. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर भारत को फैंस ने भी बेस्ट ट्रेलर के अवॉर्ड से नवाजा है. सलमान खान संग कटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

भारत को इस साल की सबसे बड़ी ह‍िट फिल्म बताया जा रहा है.

ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान और द‍िशा पाटनी से होती है. द‍िशा पाटनी सर्कस करते हुए द‍िखीं हैं वहीं सलमान खान सर्कस में बने मौत के कुएं में करतब द‍िखाते नजर आते हैं. सलमान खान की एंट्री उसी डायलॉग से होती है ज‍िसे भारत के पोस्टर्स में बताया गया था. 71 साल पहले ये देश बना, उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी, लोगों को लगता है 71 साल के इस बूढ़े की कहानी कितनी बोर‍िंग रही होगी. अब उन्हें क्या बताएं, ज‍ितने सफेद बाल मेरे स‍िर और दाढ़ी में हैं उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज‍िंदगी रही है.

सलमान खान की एंट्री के बाद कटरीना कैफ की एंट्री होती है. जो फिलम में सलमान की प्रेमिका के रोल में है. सलमान के ज‍िगरी दोस्त बने हैं सुनील ग्रोवर और प‍िता के रोल में हैं जैकी श्रॉफ.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com