शाहरुख खान ने कोरियन फिल्म ‘A Hard Day’ के रीमेक राइट्स खरीद लिए

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं और फैन्स उनकी अगली फिल्म के अनाउंसमेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने कोरियन फिल्म ‘A Hard Day’ के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं.

IB Times की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने अपनी टीम के एक सदस्य को प्रीप्रोडक्शन की जिम्मेदारी दी है. हालांकि अभी भी ये साफ नहीं है कि शाहरुख इस फिल्म में खुद कोई रोल करेंगे या नहीं.

ऐसा इसलिए भी, क्योंकि किंग खान पिछले काफी वक्त से सिर्फ कैमरा के पीछे रहकर ही काम कर रहे हैं. उन्होंने बदला और बार्ड ऑफ ब्लड जैसे प्रोजेक्ट्स को अंजाम दिया है लेकिन स्क्रीन पर वह एक बार भी नजर नहीं आए हैं. साल 2019 में शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई.

यदि शाहरुख ‘A Hard Day’ में कोई किरदार करने का फैसला लेते हैं तो सबसे ज्यादा संभावनाएं इस बात की हैं कि वह एक मर्डर डिटेक्टिव की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं.

फिल्म की कहानी में इस शख्स की गाड़ी के एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो जाती है. बाद में ये शख्स अपनी मां के अंतिम संस्कार के दिन ताबूत में उस इंसान की लाश को छिपाने की कोशिश करता है.

बता दें कि शाहरुख खान की पिछली कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं जिसके बाद अब वह ब्रेक ले रहे हैं. देखना होगा कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होती है.

शाहरुख खान के बारे में माना ये जा रहा था कि वह जनवरी में अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शाहरुख खुद इस बारे में ट्विटर पर साफ कर चुके हैं वह खुद अपनी फिल्म की घोषणा करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com