शास्त्रों के अनुसार, जानिए, हथेलियों पर बने X और M के निशान का मतलब……

प्रिय दोस्तों आज हम आप सभी लो कुछ खास बाते बताने जा रहे है,जिसके बारे में कुछ लोग ही जानते होगे! यूं तो ज्योतिष में भाग्य जानने के लिए कई विधाए है, परन्तु सामुद्रिक शास्त्र में दिए सिधान्तों का प्रयोग कर हम किसी का भी भविष्य चुटकियो में जन सकते है, हस्तरेखा ज्योतिष में हाथ की रेखाओ तथा उनकी आक्रतियो, गहरई तथा रंग को देखकर ही किसी के बारे में सहज ही अंदाजा लगाया जा  सकता है, और उनका आने वाला जीवन कैसा होगा! हर मनुष्य के हाथ में अलग-अलग रेखाएं होती है, और उस रेखा के हिसाब से ही हर मनुष्य का जीवन भी अलग-अलग होता है!हमारे हांथो में चार रेखाये होती है, अगर ये चारों रेखाए मजबूत तथा अच्छी हो, तो ऐसा आदमी राजाओ की तरह ठाठ-बाठ से जीवन जीता है, यदि ये चार रेखाए मिलकर!

जिस मनुष्य की हथेली पर M और X  का निशान बना होता है! वो सामान्य लोगो से काफी अलग होते है, और ऐसा आदमी निसंदेह करोडपति होता है! अगर आपके हाथ या आपके किसी जानकार के हाथ में भी हो M बन रहा हो तो समझ लीजिए कि ये एक करोडपति आदमी का हाथ है! M निशान वाले में होती है, ये खासियतें ऐसा ज्योतिष के अनुसार ऐसा आदमी भगवान का प्रिय होता है!

1. जिस मनुष्य की हथेली पर X का निशान बना होता है! वो सामान्य लोगो से काफी अलग होते है!2. जिस मनुष्य की हथेली पर X का निशान बना होता है! वो काफी धनवान होते है, और इन लोगो को कभी भी पैसो की कमी नहीं होती है! अगर पति-पत्नी दोनों के हाथ में हो X का निशान  बन रहा हो, तो इसका मतलब ओ दोनो दुनिया के सबसे बड़े किस्मत वाले है!3. जिस मनुष्य की हथेली पर M का निशान बना होता है! उन लोगो का दिमाग भी काफी तेज़ होता है, और वो कोई भी समस्या को बड़ी आसानी से हल कर लेते है!

5. M निशान वाले व्यक्तियों को समाज में मान-सम्मान स्थापित करने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ती है! लेकिन एक बार ये इसमें सफल हो जाते हैं, तो इनकी उम्र भर इज्जत बनी रहती है! ये लोग किसी पर भी भरोसा नहीं करते हैं! लोगों को समझने के लिए ये टाइम लेते हैं! जिसके बाद ये लोगों पर भरोसा करते हैं!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com