शालीन ने एक्टिंग के मामले में अंकित गुप्ता को भी पीछे छोड़ दिया..

बिग बॉस 16 में सभी ये कहते थे कि शालीन भनोट पूरे टाइम एक्टिंग करते हैं। अब ये ही टैलेंट उन्हें फायदा पहुंचा रहा है। शालीन ने एक्टिंग के मामले में अंकित गुप्ता को भी पीछे छोड़ दिया है।

 बिग बॉस 16 में दो कंटेस्टेंट्स के बीच कभी दोस्ती नजर नहीं आई, अब आप सोच रहे होंगे कि ये जरूर शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी होंगे। तो हम बता दें कि ये हैं शालीन भनोट और ‘मिस्टर साइलेंट’ अंकित गुप्ता है। शालीन की दोस्ती प्रियंका से अच्छी हो गई थी, दोनों एक दूसरे की सखी हो गए थे। लेकिन शालीन और अंकित के बीच हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा।

अंकित को दी मात

अब कुछ ऐसा हुआ है जिसमें शालीन, अंकित को मात देते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, शालीन भनोट और ईशा सिंह के फैंटेसी ड्रामा को 18 मार्च को धमाकेदार तरीके से दर्शकों के सामने लॉन्च किया गया है। इसे पॉपुलैरिटी लिस्ट में जबरदस्त एंट्री मिली है। टीआरपी लिस्ट में भी बेकाबू को काफी पॉजिटिव शुरुआत मिली है। इस वीकेंड ड्रामा को अपने दो एपिसोड के बाद ही 1.3 की रेटिंग मिली है।

बेकाबू की लोग कर रहे तारीफ

इसके साथ ही बेकाबू, कलर्स चैनल के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक बन गया है। इसने करण कुंद्रा के तेरे इश्क में घायल को भी पीछे छोड़ दिया है। दूसरी तरफ अंकित गुप्ता म्यूजिकल ड्रामा शो ‘जुनूनियत’ टीआरपी लिस्ट में हमेशा स्ट्रगल करता ही नजर आया।  सोशल मीडिया पर भी ईशा सिंह के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए लोग शालीन की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शालीन के चर्चे

एक फैन ने ट्विटर पर लिखा- बेकाबू का अपना टाइटल सॉन्ग है, जो कि सबसे अच्छी बात है। तो किसी का कहना है कि ईशा सिंह और शालीन ने बेकाबू में काफी अच्छी एक्टिंग की है, अपना बेस्ट दिया है। हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर ने जरूर शालीन को अपनी हेयर स्टाइल चेंज करने की सलाह दी। हाल ही में शालीन ने मीडिया के सामने खुलासा किया कि उनकी झोली में कुछ और भी बड़े प्रोजेक्ट्स आए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com