शार्ट सर्किट से लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में लगी आग, चारो तरफ मचा हडकंप

शार्ट सर्किट से लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में लगी आग, चारो तरफ मचा हडकंप

राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थानाक्षेत्र के भूतनाथ मार्केट स्थित हरिओम कॉम्पलेक्स में मंगलवार रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। एसी के आउटडोर में तेज धमाकों से पूरा मार्केट दहल गया। पुलिस और दमकल के कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दो युवक झुलसे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आग लगने के वक्त मार्केट बंद हो रहा था, जिससे लोगों में अफरातफरी मच गई।शार्ट सर्किट से लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में लगी आग, चारो तरफ मचा हडकंप
हरिओम कॉम्पलेक्स में रात करीब 10.20 बजे रीता वर्मा की रीत बुटिक में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। कपड़े का संपर्क होते ही आग की लपटें तेज हो गईं। प्रभारी गाजीपुर निरीक्षक सुजीत राय समेत पुलिस दल व इंदिरानगर फायर स्टेशन से दमकल गाड़ियां पहुंचीं। हजरतगंज व गोमतीनगर फायर स्टेशन को भी सूचना दी गई। आधा दर्जन दमकल गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया।

कारोबारी का बेटा व साथी झुलसा
आग लगने की सूचना पर महिला कारोबारी रीता वर्मा का बेटा कुशल दोस्त विवेक के साथ पहुंच गया। दोनों ने आग बुझाने का प्रयास किया जिससे झुलस गए। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

एक दर्जन दुकानों प्रभावित
महज चंद मिनट में तीन मंजिल कॉम्पलेक्स की दर्जन भर से अधिक दुकानें उसकी जद में आ गईं। इन दुकानों में धुआं भर गया था। पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद दुकानों को खुलवाया।

गैलरी में रखे सारे सामान खाक
कॉम्पलेक्स में लगी आग से गैलरी में रखा सारा सामान जल गया। आधा दर्जन एसी भी जले हैं। कई दुकानों के शटर व अंदर के फर्नीचर जल गए। प्रभारी निरीक्षक सुजीत राय ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। वहीं फायर टीम कल जांच करेगी।

आग लगने से अफरातफरी का माहौल

भीड़भाड़ वाले मार्केट में आग लगने से अफरातफरी का माहौल हो गया। दुकानदारों के परिवारीजन भी पहुंचे। दुकानों को जलता देख चीख पुकार मच गई। कई बार पुलिस से लोगों की नोकझोंक भी हुई। मौके पर एएसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार, सीओ गाजीपुर अमित कुमार, एफएसओ इंदिरानगर उमाकांत सहित दर्जनों पुलिस अधिकारी, कर्मचारी और व्यापारी नेता भी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com