शानदार शतक का राज, मैच के बाद रोहित ने बताया…

इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बड़ा मुकाबला खेला गया। वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच खेल रही टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के शतक और युजवेंद्र चहल के 4 विकेटों की मदद से दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया।

रोहित बने ‘मैन आफ द मैच-  वर्ल्ड कप में जहां दक्षिण अफ्रीका की टीम को लगातार तीसरी हार मिली वहीं भारत ने जीत के साथ अपना खाता खोला। भारत की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। रोहित को उनकी नाबाद शतकीय पारी के लिए ‘मैन आफ द मैच’ चुना गया। हालांकि रोहित ने अपने स्वभाव से अलग धीमा खेल खेला और 128 गेंदों में अपना 23वां शतक पूरा किया। उन्होंने 144 गेंदों में 122 रनों की नाबाद पारी खेली। 

कुछ ऐसा बोले रोहित-  इसी के साथ मैच के बाद रोहित ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ‘पिच से गेंदबाजों को मदद मिल रही थी और इसलिए उन्होंने संभलकर बल्लेबाजी की. रोहित ने कहा, ‘‘पूरे मैच में गेंदबाजों को पिच से कुछ मदद मिलती रही। मैंने अपने शॉट खेलने में समय लिया और मैं जिन शॉट को खेलना पसंद करता हूं उन्हें नहीं खेला। यह रोहित शर्मा की आम पारियों जैसी नहीं थी लेकिन मैं आखिर तक टिके रहकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाना चाहता था। उन्होंने कहा, ‘‘इस टीम में सभी बल्लेबाजों की अपनी भूमिका है। हम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकते। यह इस टीम की विशेषता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com