शादी के लिए गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में ऑफीशियली पति-पत्नी बन जाएंगे। ‌ कपिल की शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है। रकुल और जैकी गोवा में ‘बीच स्टाइल’ वेडिंग करेंगे, जिसके लिए कपल अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच चुका है।

कुछ ही दिनों में है रकुल-जैकी की शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन के टाइम पर शुरू हुई थी और तब से यह कपल एक दूसरे के प्यार में पागल है। 21 फरवरी को यह कपल शादी करने जा रहा है। इनकी शाही शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आगमन भी होगा।

गोवा पहुंचे रकुल और जैकी

रकुल और जैकी का वीडियो सामने आया है, जिसमें इन्हें गोवा पहुंचते देखा जा सकता है। जहां रकुल ने ऑरेंज पेंट्स और ऑरेंज कलर के ही कोट के साथ पिंक कलर का बिकिनी ब्लाउज पहन स्टाइल स्टेटमेंट दिया। वहीं, जैकी एक शर्ट और पैंट में कूल स्टेटमेंट करी करते नजर आए।

यह सितारे होंगे शामिल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के शामिल होने की चर्चा है। दोनों 20 अगस्त तक गोवा पहुंच सकते हैं। इसके अलावा भी कुछ भी टाउन सेलिब्रिटीज के वहां पहुंचने की संभावना बनी हुई है।

‘नो फोन पॉलिसी’ के साथ होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज कोई अपने कमरे में कैद न कर ले, इसके लिए यह कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह ‘नो फोन पॉलिसी’ की नीति अपनाएगा। मेहमानों के आगमन पर उन्हें अपना फोन सिक्योरिटी को जमा करना होगा।‌ शादी की फोटो रकुल और जैकी ऑफिशियली अपने अकाउंट पर शेयर करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com