शर्मनाक: गुजरात में व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बहन को ब्लैकमेल कर कई महीनों तक किया दुष्कर्म

राजकोट: गुजरात में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक भाई अपनी नाबालिग बहन को अपने घटिया मंसूबों का शिकार बना लेता है। पूरा मामला राजकोट जिले का है, रिपोर्ट्स के अनुसार व्यक्ति ने अपनी कजिन बहन को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों तक अवैध संबंध बनाकर रिश्तों का गला घोंटा है। 

इस घिनौनी हरकत का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां ने देखा कि पीड़िता के शरीर में परिवर्तन हो रहा है। जैसे ही मां को शक हुआ, उसने पीड़िता का मेडिकल चेप-अप कराया। मेडिकल चेक-अप में पीड़िता 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

लव अफेयर को बनाया हथियार

पुलिस के मुताबिक मामले की शुरुआत एक शादी समारोह से हुई थी। 12वीं में पढ़ने वाली 17 साल की एक नाबालिग युवती पिछले साल अपने कजिन की शादी में गई थी। वहीं पर युवती की कजिन के एक दोस्त से फ्रेंडशिप हो गई। इसके बाद दोनों के कमिटेड रिलेशनशिप में आ गए यह बात युवती के कजिन को पता चल गई। छह महीने पहले आरोपी ने बहन को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद यह कहकर उसे संबंध बनाने पर मजबूर किया गया कि अगर नहीं बनाया तो वह उसके माता-पिता के इस अफेयर के बारे में बता देंगे।

मां से नहीं छिप सका सच

युवती अपने मां-बाप की इकलौती संतान है। वह डर गई। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के घर के आस-पास कई जगहों पर अवैध संबंध बनाए। टीओआई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने युवती को किसी को न बताने की धमकी दी थी जिसके बाद वह डर गई और उसने यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन जब उसकी मां ने उसके शरीर में परिवर्तन होते देखा तो उसने सारी बातें बता दी। इसके बाद उसकी मां ने अजी डैम पुलिस में शिकायत दर्ज की। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने दोस्त के फोन पर जब मैसेज देखा तो उस फोन से उसने युवती की फोटो ले ली और इसी फोटो से उसे धमकाता था। पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है बहुत जल्द आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com