शर्मनाक: अश्लील वीडियो बनाकर 13 साल की नाबालिग को किया ब्लैकमेल

बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है। वह और उसकी मां लोगों के घरों में काम करते थे। कुछ दिन दोनों ने आरोपी जमींदार के घर भी काम किया था। लड़की की मां जब काम पर गई तो उसने अपनी जान दे दी। मां को बेटी के मोबाइल से वीडियो मिले तब मामले का खुलासा हुआ। 

पंजाब में खन्ना के नजदीकी क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी। बच्ची यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी। अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल किया गया तो उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बलवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बलवीर गांव का जमींदार है। उस पर आरोप है कि उसने मामले को दबाने के लिए पीड़ित परिवार को 7 लाख रुपये भी ऑफर किए थे।

पुलिस के अनुसार, 13 वर्षीय लड़की के पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां लोगों के घरों में काम कर गुजर-बसर कर रही थी। मां ने अपनी बेटी को भी काम पर ले जाना शुरू कर दिया था। कुछ समय पहले इन दोनों ने बलवीर सिंह के घर का काम लिया। लेकिन, फिर उन्होंने वहां से काम छोड़ भी दिया। बलवीर के यहां से काम छोड़ने के बाद उन्होंने दूसरी जगह काम लगा लिया। 23 मार्च को वह काम से बाहर चली गई। इसी दौरान लड़की ने घर में पंखे से फंदा लगा लिया।

पुलिस को बताए बिना किया अंतिम संस्कार
लड़की की मां का आरोप है कि आरोपी बलवीर सिंह ने उन्हें डराया धमकाया कि अगर पुलिस की कार्रवाई में पड़ेंगे तो लड़की का शव नहीं मिलेगा। साथ ही पैसे देने की बात कही। इसलिए उन्होंने पुलिस को बिना बताए लड़की के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोप है कि मंगलवार रात को उन्होंने लड़की के फोन में देखा कि बलवीर सिंह ने उसे अश्लील वीडियो भेजा था। वीडियो से यह बात सामने आई कि लड़की के साथ गलत काम हुआ है। इससे परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या कर ली।

आरोपी को किया गिरफ्तार
डीएसपी तरलोचन सिंह ने बताया कि आरोपी बलवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोबाइल कब्जे में लेकर जांच के लिए साइबर सेल को दे दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com