शरीर के इन अंगों पर खुजली देती है धन आने का संकेत

हम सभी ने हमेशा ही देखा है हमारे साथ हुई कोई प्राकृतिक घटना भविष्य की ओर संकेत देती हैं. ऐसे में हमारे साथ होने वाली घटना हम सभी को हमारे भविष्य के बारे में बता देती है. इसके अलावा हमारे शरीर में भी खुजली होना, छिपकली का गिरना भविष्य के बारे में संकेत देते हैं. ऐसे में सामुद्रिक शास्त्र में शरीर के विभिन्न अंगों में होने वाले बदलाव का विश्लेषण दिया गया है. उसमे बताया गया है शरीर के विभिन्न अंगों में होने वाली खुजली का भी कोई ना कोई संकेत है. वैसे तो खुजली कभी भी कहीं भी हो सकती है लेकिन इसके होने से बहुत कुछ पता चलता है. अब आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है.

हाथों में खुजली होना- कहा जाता है कि अगर किसी व्यक्ति के दाएं हाथ की हथेली में खुजली होती है तो इसका मतलब है कि उसे जल्द ही धन लाभ होने वाला है. इसके अलावा अगर बाएं हाथ में खुजली होती है तो धन का खर्च होना सम्भव होता है.

आंख के आसपास खुजली होना – कहा जाता है आंख में या उसके आस-पास खुजली होना यह संकेत देता है कि कहीं से पैसा आने वाला है.

सीने में खुजली होना – कहते हैं अगर पुरुषों के सीने में खुजली होती है तो उन्हें पिता की संपत्ति मिल सकती है. वहीं अगर महिलाओं के सीने पर खुजली हो तो उनकी संतान को किसी प्रकार की बीमारी हो सकती है. इस तरह खुजली भी बहुत कुछ बताती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com