शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड…

अपराध के मामले सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भोपाल का है. इस मामले में राजधानी के शाहपुरा इलाके में 70 साल के बुजुर्ग की एसिड पीने से मौत हो जाने की घटना हो गई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में मृतक ने बोतल में भरे एसिड को शराब समझकर पी लिया था और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिये जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे. वहीं जब वह वहां पहुंचा तो उनकी हालत देखकर डाक्टरों ने हमीदिया रैफर कर दिया था लेकिन इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस ने बताया कि, ”मल्टी शाहपुरा में रहने वाले 70 साल के करसन सुरमले अपने दो बेटों के साथ रहते हैं. 14 नवंबर को वह मार्केट से अपने घर आ रहे थे. उन्होंने रास्ते में घर के पास ही शराब की बोतल देखी. उनको लगा कि उसमें शराब है. उसको उन्होंने उठाया और पी लिया. जिसके बाद वह घर पहुंचे तो उनकी तबियत खराब हो गई. लगातार उल्टियां होने से उनके परिजनों ने उनसे पूछताछ की तो उनके द्वारा बताया गया था.”

इस मामले में बताया गया कि, ”घर के पास उनको एक शराब की बोतल पड़ी मिली थी. जिसमें शराब जैसा कुछ था. उसको पी लिया है. बाद में पता चला कि उस बोतल में शराब नहीं एसिड था. परिजन उनको लेकर जेपी अस्पताल पहुंचे. जहां उनको भर्ती कराया गया. डाक्टरों ने उनकी हालत देखकर उनको हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था. जहॉ लगातार उनकी हालत बिगडने पर उन्होने दम तोड दिया.” अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच मे जुट चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com