शराब के नशे में इंजीनियर ने दे दी शेर को ही चुनौती और शेर दुम दबा कर भाग गया : वीडियो

शराब! एक ऐसा पदार्थ जो शरीर के अन्दर जाते ही अपना असर दिखाने लगता है, कहा जाता है कि दवा भी उतना तेज असर नहीं करती जितना तेज दारू करती है, दारू के नशे में लोगों के अन्दर अपार शक्ति का उद्गार होता है, कमजोर पहलवान बन जाता है और क्रूर दयालू, जो काम लोग सामान्य तरीके से नहीं कर पते हैं दारू की दो घूंट आसानी से करा देती है. शराब की दो घूंट डरपोक से डरपोक आदमी को भी साहसी और पहलवान बना देती है और ऐसे में अगर पीने वाला इंजीनियर हो तो कारनामों का रिकॉर्ड बनना तय है. दो पेग अन्दर और फिर देखो कमाल.

शराब के नशे में इंजीनियर ने दे दी शेर को ही चुनौती और शेर दुम दबा कर भाग गया : वीडियो

युवक चिड़ियाघर में बाघ के बाड़े में उतर कर उसे ललकार रहा है :

हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और हसेंगे भी, यह वीडियो मध्य प्रदेश का है, साल 2014 में मध्य प्रदेश में एक इंजीनियरिंग के छात्र ने ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर आप दंग रह जायेंगे. साथ ही आपको हंसी भी आएगी. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक चिड़ियाघर में बाघ के बाड़े में उतर कर उसे ललकार रहा है.

यहाँ तक तो ठीक है कि वह बाघ को ललकार रहा है. क्योंकि किसी के शराब के नशे में ऐसा करने की कल्पना करना आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. हो सकता है इस बात को आप नॉर्मली ही लें, लेकिन उसके ललकारने के बाद जो हुआ वह काफी मजेदार वाकया है. जिसको सोचकर आप हसने लगेंगे और कहेंगे कि ऐसा कोई इंजिनियर ही कर सकता है. बाघ के बाड़े में युवक का उतरना और बाघ को ललकारना तो ठीक मगर उसके बाद हुआ ये कि वहां मौजूद दो बाघ उसके ललकारने पर भी उसे कुछ नहीं किये.

एक तरफ युवक बाघों को ललकारते रहे और दूसरी तरफ बाघ दुबक कर अपनी गुफा में चले गए, इतने के बाद वह युवक उनकी गुफा के सामने जाकर भी बाघों को ललकारता रहा, ग्वालियर के चिड़ियाघर में हुआ ये वाकया काफी रोमांचक और मजेदार है आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवक को वहां मौजूद तमाम लोग रोक रहे हैं, मना रहे हैं, वापस आने को कह रहे हैं लेकिन वह अपनी हरकत से बाज़ नहीं आ रहा है.

अंततः पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया उसके कुछ दिनों बाद उसके पिता ने उसे जेल से छुड़ाया और बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और ऐसे में उसने शराब पीकर ऐसी हरकत कर दी. हालांकि शराब पीना कोई अच्छी बात नहीं है. कहने के लिए हम कितना भी शराब की बड़ाई कर लें मगर शराब करती तो नुकसान ही है. फिलहाल आप इस इंजीनियरिंग के छात्र का यह वीडियो देखें.

देखें विडियो:

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com