शनिवार को फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने किया अच्छा कलेक्शन

दिसंबर के पहले दिन सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्मों- एनिमल और सैम बहादुर ने दस्तक दी। जहां ‘एनिमल’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट का शोर मचाया, वहीं ‘सैम बहादुर’ भी पीछे नहीं रही।

फिल्म देखने वाले हर फैन ने विक्की कौशल की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। यहां तक कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा तक खुद को एक्टर की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। ‘एनिमल’ के कहर के बीच विक्की कौशल की इस फिल्म ने सेकंड डे अच्छा कलेक्शन किया है।

‘सैम बहादुर’ की कमाई में उछाल

मेघना गुल्जार के डायरेक्शन में बनी ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है। विक्की ने आर्मी ऑफिसर के लुक में सैम मानेकशॉ जैसा दिखने के लिए दिन रात मेहनत की। उनका किरदार पर्दे पर रियल लगे, इसके लिए एक्टर ने मराठा रेजीमेंट में ट्रेनिंग तक ली थी। विक्की ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया, जिसका नतीजा सामने आए अर्ली आंकड़ों में देखने को मिल रहा है। दूसरे दिन मूवी ने पहले दिन से ज्यादा कमाई की है।

विक्की कौशल की फिल्म ने नहीं मानी हार

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल की मूवी ने शनिवार को 9.25 करोड़ की कमाई की है। पहले दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ ही कमाए थे। अर्ली ट्रेंड्स में ‘सैम बहादुर’ का कलेक्शन 15 करोड़ से ऊपर जा रुका है। मूवी के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में (54.39 प्रतिशत) चले। इसके बाद दोपहर में (41.30 प्रतिशत) और मॉर्निंग में (22.59 प्रतिशत) चले।

‘सैम बहादुर’ की स्टार कास्ट

विक्की कौशल फिल्म के लीड एक्टर हैं। इसके अलावा मूवी में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हैं। उन्होंने विक्की की पत्नी (शीलो मानेकशॉ) का रोल प्ले किया है। एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी मेघना गुल्जार की इस मूवी का हिस्सा हैं। उन्हें इंदिरा गांधी के रोल में देखा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com