व्हाइट हाउस ने की घोषणा, जो बिडेन प्रथम महिला जिल बिडेन के साथ दक्षिण फ्लोरिडा में…..

व्हाइट हाउस ने मंगलवार को घोषणा की कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन प्रथम महिला जिल बिडेन के साथ गुरुवार को दक्षिण फ्लोरिडा में कोंडो दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे, क्योंकि खोज और बचाव दल दर्जनों लोगों की तलाश कर रहे हैं, जिनके बारे में माना जाता है। फ्लोरिडा के सर्फसाइड में 12 मंजिला शैम्प्लेन टावर्स साउथ पिछले हफ्ते आंशिक रूप से ढह गया और बचे लोगों की तलाश छठे दिन तक चली। कम से कम 11 मौतों की पुष्टि की गई है और 150 अभी भी बेहिसाब हैं।

U.S. President Joe Biden delivers his first prime time address as president, marking the one-year anniversary of widespread shutdowns to combat the coronavirus disease (COVID-19) pandemic and speaking about the impact of the pandemic from the East Room of the White House in Washington, U.S., March 11, 2021. REUTERS/Tom Brenner – RC2E9M9N2826

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले गुरुवार को हुई इस त्रासदी से मरने वालों की संख्या अब 11 हो गई है, जबकि 150 और बेहिसाब हैं, जिससे यह आपदा बाइडेन प्रेसीडेंसी की अब तक की सबसे बड़ी सामूहिक हताहत घटना बन गई है। जबकि बचाव दल अभी भी लापता लोगों को खोजने के लिए दौड़ रहे हैं, प्रभावित परिवार तेजी से तबाह हो गए हैं क्योंकि उम्मीद है कि उनके प्रियजन कम हो जाएंगे।

बाइडेन ने फ्लोरिडा के लिए आपातकाल की स्थिति घोषित कर दी है, फेमा और होमलैंड सिक्योरिटी विभाग को संघीय संसाधन प्रदान करने और स्थानीय बचाव प्रयासों में सहायता करने का निर्देश दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com