वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को दे रहा बेहद सस्ते डेटा प्लान, पढ़े पूरी खबर

वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को जबर्दस्त प्लान्स ऑफर कर रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में मार्केट के कुछ सबसे सस्ते प्लान भी मौजूद हैं। वोडाफोन-आइडिया के अनलिमिटेड प्लान बेस्ट बेनिफिट ऑफर करते हैं। वहीं, अगर आप बेहद कम कीमत में ज्यादा डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो वोडाफोन-आइडिया के डेटा ऐड-ऑन प्लान आपके लिए बेस्ट हैं। कंपनी के डेटा प्लान 82 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आते हैं। इनमें आपको सोनी लिव और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। आइए जानते हैं इन्हीं प्लान के बारे में।

82 रुपये वाले प्लान में सोनी लिव फ्री
वोडाफोन-आइडिया का 82 रुपये वाला प्लान बेहद शानदार है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 4जीबी डेटा दे रही है। प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी के इस प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें आपको 28 दिन के लिए सोनी लिव मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

वोडाफोन-आइडिया का 151 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन का यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 8जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें कंपनी 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। डेटा पैक होने के कारण इसमें आपको फ्री कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलेगा। 

एयरटेल के 181 रुपये वाले डेटा प्लान में हॉटस्टार फ्री
एयरटेल अपने 181 रुपये वाले प्लाव में 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। प्लान टोटल 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इसमें आपको हर दिन 1जीबी डेटा मिलेगा। एयरटेल के पोर्टफोलियो में कई और डेटा प्लान मौजूद हैं, लेकिन उनमें हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस नहीं दिया जा रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com