वीडियो: सिर्फ एक दांत और इतनी लंबी जीभ, करतब देख दंग रह जाएंगे आप

यज्ञ बहादुर कटुवाल की उम्र 35 साल है। नेपाल के उर्लाबारी में रहने वाले यज्ञ बहादुर पेशे से बस ड्राइवर हैं। इन दिनों अपने खास टैलेंट की वजह से यज्ञ बहादुर सोशल मीडिया पर स्‍टार बने हुए हैं। यूं तो देखने में यज्ञ एकदम सामान्‍य व्‍यक्ति की तरह ही हैं, लेकिन इनकी जीभ जो एक बार देख लेता है, उसके मुंह से ओ माय गॉड निकल ही जाता है। यज्ञ अपनी जीभ को माथे पर लगा सकते हैं और जब वह ऐसा करते हैं तो उनका जबड़ा इतना फ्लेक्सिबल दिखने लगता है मानो मुंह में दांत ही न हों। वैसे यह बात सच है यज्ञ का केवल एक दांत है।

सबसे पहले उर्लाबारी के लोगों ने यज्ञ ने दिखाया कमाल यज्ञ ने सबसे पहले यह कमाल उर्लाबारी के लोगों के सामने ही करके दिखाया। जीभ को माथे पर लगाने का कारनामा देख लोग हैरत में पड़ गए। इसके बाद तो लोगों ने उनकी तस्‍वीरें लेना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते यज्ञ का कमाल पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

यज्ञ को लगता है उनकी जीभ है दुनिया में सबसे लंबी यज्ञ अपनी जीभ को माथे पर लगाते वक्‍त बड़ा फख्र महसूस करते हैं। उन्‍हें ऐसा लगता है कि उनकी जीभ दुनिया में सबसे लंबी है और वह विश्‍व के इकलौते ऐसे शख्‍स हैं, जो अपनी जीभ को माथे तक ले जाने में सक्षम हैं। यज्ञ की इच्‍छा है कि उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में हो दर्ज हो जाए। यज्ञ बताते हैं कि वह अपनी असामान्‍य जीभ से तीन प्रकार के खास काम कर सकते हैं। एक- वह जीभ को अपने माथे से टच कर सकते हैं। दूसरा- वह जीभ से अपनी पूरी नाक को कवर कर सकते हैं और तीसरा- वह बुलेट मोटरसाइकिल की हू-ब-हू आवाज निकाल सकते हैं। यज्ञ कहते हैं कि अगर उन्‍हें हॉरर मूवी में चांस मिला तो उन्‍हें दूसरे एक्‍टर्स की तरह मेक-अप करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

मात्र प्रथा के नाम पर लड़कियों के प्राइवेट पार्ट के साथ करते हैं ऐसा घिनौना काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

मालिक ने दी ड्यूटी पर करतब न करने की हिदायत यज्ञ माथे पर जीभ लगाने के अलावा और भी कई तरह के कमाल जीभ से करके दिखाते हैं। उनके करतब देखकर लोग दंग हो जा रहे हैं। हालांकि, उनके मालिक ने कहा है कि जब वह ड्यूटी पर हों, तब ऐसा करतब करके न दिखाएं, क्‍योंकि इससे बच्‍चों को डर लग सकता है। यज्ञ खुद बताते हैं कि बच्‍चे उनके पास आने से डरते हैं। यहां तक कि बड़े भी उनके करतब देखकर डर जाते हैं। यज्ञ कहते हैं कि वह शारीरिक और मानसिक तौर से पूरी तरह स्‍वस्‍थ्‍य हैं। उन्‍हें काफी छोटी उम्र में अपने इस खास टैलेंट के बारे में पता चल गया था। यज्ञ का यह वीडियो बनाया है पुष्‍कर नैप ने, जिन्‍होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और यह तब से वायरल हो रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com