वीडियो : एक जगह ऐसी भी जहां की जाती है पेनिस की पूजा, वजह जानकर हो जायेंगे पागल

दुनिया गोल है यह तो हम सब जानतें हैं लेकिन इस गोल दुनिया में रहने वाले लोगों के रिवाज भी गोल-मोल है क्या आप जानतें हैं। आज भारत में भले ही विकास और तरक्की की राश्ते पर आगे बढ़ रहें हो लेकिन इन सब के बाद भी हम सेक्स से जुड़ी बातों पर बात करने से कतराते हैं। लेकिन आज हम आप को एक ऐसे देश के बारें में बतातें हैं जहां पर लोग बड़े ही धूमधाम से लिंग की पूजा करते हैं। इसे लिंग फेस्टिवल के नाम से जाना जाता है।

जापान अपने विकास तो तरक्की के लिए जाना जाता है। इस देश में एक ऐसा त्यौहार मनाया जाता है जिसके बारें में सुनकर बड़ी हैरानी होती है। जापान में मार्च के महिने एक ऐसा त्यौहार मनाते है जिसमें लोग लिंग की पूजा करते हैं। Tagata Shrine नामक इस त्यौहार में लकड़ी के बने लिंग की पूजा होती है और पूजा से पहले उस लिंग को पुरे शहर में घुमातें हैं। इस त्यौहार के दौरान बड़ी संख्या में लड़की,लडके और बुजुर्ग हर तरह के लोग शामिल होतें हैं।

अगर देशी अंडे के शौकीन हैं तो हो जाएं सावधान, ऐसे बन रहे हैं नकली Eggs

जापान में माना जाता है की 15 मार्च के बाद उन्हें नया सूरज मिलता है और उससे अँधेरा दूर और रौशनी की नई चमक मिलती है। इस त्यौहार के दौरान लोग एक 13 फीट लंबी लकड़ी का लिंग बनातें हैं जिसका वजन तकरीबन 280किलो के करीब होता है। इस लिंग को लेकर पूरा समुदाय शहर में घूमते हैं फिरते हैं और उसके बाद इस लिंग को मंदिर में स्थापित कर देते हैं। कहा जाता है लिंग विकास और मनुष्य जाती के विकास का प्रतीक है। मंदिर में लिंग की स्थापना करने के बाद पुराने लिंग को विसर्जन कर दिया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com