वीगन लैदर फिनिश के साथ आ रहा सैमसंग का पावरफुल फोन

Samsung Galaxy F55 5G लॉन्च से पहले टीज हुआ है। टीजर पोस्ट से पता चलता है कि इस बार ब्रांड फोन के साथ कुछ नया करने वाला है। फोन को वीगन लैदर फिनिश के साथ पेश किया जाएगा। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा। यहां इसके एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

सैमसंग एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसे लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर टीज कर दिया गया है। कंपनी का अगला फोन Samsung Galaxy F55 5G होगा। लेटेस्ट टीज से पता चलता है कि फोन वीगन लैदर फिनिश के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को सैमसंग ने कमिंग सून टैगलाइन के साथ टीज किया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy F55 5G

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर जारी किए गए एक पोस्टर से साफ है कि फोन वीगन लैदर फिनिश और एक अलग डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च होगा। वहीं लॉन्च होने के बाद इसे फ्लिपकार्ट और सैमसंग.कॉम से खरीद पाएंगे।

सैमसंग इंडिया के X हैंडल पर भी एक टीजर वीडियो जारी किया गया है। जिसके साथ ‘कमिंग सून’ की टैगलाइन है। इस फोन को एम55 के अपग्रेड के तौर पर लाया जा रहा है।

एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

  • उम्मीद है कि अपगमिंग स्मार्टफोन में 6.7 इंच FHD+ sAMOLED डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स के पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ मिलेगी।
  • हुड के तहत, फोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा और फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग पर रन करेगा।
  • इसके अलावा फोन में पावर के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Samsung Galaxy F55 5G कीमत (संभावित)

Galaxy F55 के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये हो सकती है, जबकि इसके 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज को क्रमश: 29,999 रुपये और 32,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग ने इसकी कीमतों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कीमतों को लेकर अफवाहें आ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com