विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर गुलशन देवैया ने ली चुटकी..

विवेक अग्निहोत्री ने गुरुवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का विनम्र अंदाज में बायकॉट किया था। अब उनके ट्वीट पर जल्द ही दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा संग नजर आने वाले एक्टर गुलशन देवैया ने उनकी पोल खोलकर रख दी।

 द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बातों को रखते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फिल्मफेयर नॉमिनेशंस में 7 अलग-अलग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया, लेकिन कंगना के बाद अब उन्होंने भी अवॉर्ड्स शो से कुछ घंटे पहले ही इसका बहिष्कार करते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट कर एक पोस्ट शेयर किया और बड़े ही अदब से अवॉर्ड लेने और शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। अब हाल ही में हंटर फिल्म में नजर आ चुके एक्टर गुलशन देवैया ने उनकी पोल-खोल करते करते हुए उन पर निशाना साधा है।

गुलशन देवैया ने ली चुटकी

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि विवेक अग्निहोत्री ने विनम्र अंदाज में ‘अनैतिक’ और ‘सिनेमा विरोधी’ अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने से साफ तौर पर इनकार कर दिया।

इसी ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए ‘दहाड़’ एक्टर ने लिखा, ‘डियर गुड सर, एक छोटा सा संदेह है… आपने अपने विनम्र रिफ्यूजल के बारे में ट्वीट किया और उसे व्हाट्सएप पर अपने कांटेक्ट लिस्ट में मौजूद लोगों को भेज दिया। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं भी आपकी लिस्ट में हूं, तो मुझे भी ये मैसेज मिला है।

आपका धन्यवाद, आपके मैसेज देखकर मुझे हमेशा अच्छा लगता है, लेकिन क्यों? नहीं, नहीं सर.. मेरा मतलब ये है कि आप जो ट्वीट कर रहे हैं आप बिल्कुल करें, लेकिन ये आप अपने व्हाट्सएप कांटेक्ट लिस्ट में क्यों भेज रहे हैं’।

क्या था विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

आपको बता दें कि गुरुवार को जब 68 वें फिल्मफेयर 2023 अवॉर्ड्स नॉमिनेशन की घोषणा हुई थी, तो विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मुझे मीडिया से ये पता चला है कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में मेरी फिल्मों को 7 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

मैं बहुत ही नम्रतापूर्वक इस अनैतिक और सिनेमा विरोधी अवॉर्ड्स शोज का हिस्सा बनने से इनकार करता हूं। फिल्मफेयर के अनुसार, स्टार्स के अलावा किसी का चेहरा नहीं है, कोई मैटर नहीं करता है। फिल्मफेयर की इस अनैतिक दुनिया में मास्टर डायरेक्टर्स का कोई चेहरा नहीं है।

ऐसा नहीं है कि किसी फिल्ममेकर की पहचान इस अवॉर्ड शो से हैं, लेकिन किसी को नीचा दिखाने का ये सिस्टम बंद होना जरूरी है’। विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स के बाद जल्द ही ‘द वैक्सीन वॉर के साथ आ रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com