विडियो: Man vs Wild  के एंकर बेयर ग्रिल्स ने कहा, Man vs Wild शो से पहले नहीं देखा होगा पीएम मोदी का ऐसा रूप

दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक Man vs Wild  के एंकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने पीएम मोदी के जंगल में जिंदा रहने के तरीकों को लेकर कई रोचक खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में ग्रिल्स ने कहा कि पीएम मोदी ने संकट के समय में शांत और खुशमिजाजी का उदाहरण पेश किया।

उन्होंने कहा कि इस शो के शूटिंग की दौरान पीएम मोदी ने विकट परिस्थितियों में शांति और साहस का परिचय दिया। वे इससे थोड़ा भी नहीं घबराए और इस शो में पीएम मोदी का अलग पक्ष देखने को मिलेगा। 12 अगस्त को रात 9 बजे इसके स्‍पेशल एपिसोड का डिस्कवरी चैनल पर प्रसारण होगा। इस शो की उत्‍तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है।

पर्यावरण के लिए काफी फिक्रमंद हैं मोदी

उन्होंने कहा ‘पीएम मोदी एक ऐसे शख्स हैं जो पर्यावरण की काफी परवाह करते हैं। इसीलिए वह मेरे साथ इस यात्रा पर आए थे। उन्होंने वास्तव में एक युवा आदमी के रूप में जंगल में समय बिताया और मुझे आश्चर्य हुआ कि वह यहां बड़े आराम और शांति से रह गए। 

इस वजह से काफी सहज दिखे पीएम मोदी
उन्होंने कहा ‘मैंने अपनी पूरी यात्रा में देखा हम जो भी कर रहे थे, वह बहुत शांत थे। यह देखना काफी अच्छा था। मेरे लिए सबसे बड़ी बात उनकी विनम्रता थी। पीएम मोदी शाकाहारी हैं, इसलिए वहां कीड़ा मकौड़ा या कुछ भी नहीं खाया जा सकता था। लेकिन जंगल में, आप जामुन, जड़ों, पौधों को खाकर जिंदा रह सकते हैं। पीएम ने युवा जीवन जंगल में बिताए हैं। इसलिए वह इस दौरान काफी सहज दिखे। 

पीएम मोदी का अलग पक्ष देखने को मिलेगा

ग्रिल्स ने कहा’ इस शो के दौरान आप पीएम मोदी के एक अलग पक्ष को देखेंगे। टीम ने अनुमान जताया है कि यह दुनिया के किसी भी देश में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो हो सकता है। मैं यही उम्मीद कर रहा हूं।

पीएम मोदी और ओबामा में समानता
ग्रिल्स ने कहा ‘मुझे कुछ साल पहले बराक ओबामा को अलास्का के यात्रा पर ले जाने का मौका मिला। ओबामा और मोदी में समानता ये रही कि दोनों एक ही उद्देश्य से जंगल में आए। उनका उद्देश्य पर्यावरण को बचाने का संदेश देना था।

मोदी के साथ काम करना सम्मान की बात

उन्होंने कहा ‘मैं बहुत सालों से भारत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। इस वजह से मेरे लिए पीएम मोदी जैसे प्रतिष्ठित वैश्विक नेता को जंगल की यात्रा करना बड़े ही सम्मान की बात है।

प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

ग्रिल्स ने ट्विटर पर पिछले महीने इस शो को लेकर एक 45 मिनट का प्रोमो शेयर किया था। इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। इस दौरान मोदी और ग्रिल्स को बातचीत करते हुए एक डिंगी की सवारी करते हुए और एक साथ भाला लिए हुए दिखाई देते हैं। ग्रिल्स वीडियो में प्रधानमंत्री के कंधे को एक जैकेट से ढकते हुए कहते हैं, ‘आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। मेरा काम आपकी सुरक्षा करना है। इसका प्रसारण 180 देशों में होगा।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com