विजेंद्र सिंह के बाद बाबा रामदेव ने जड़ा चीन के मुंह पर पंच, बोले अब कोई भी भारतीय...

विजेंद्र सिंह के बाद बाबा रामदेव ने जड़ा चीन के मुंह पर पंच, बोले अब कोई भी भारतीय…

NEW DELHI : भारतीय स्टार बॉक्सर VIJENDRA SINGH की जीत पर योग गुरु BABA RAMDEV ने चीन को पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि MUMBAI से बड़ी हार CHINA को डॉकलाम में देखने को मिलेगी।विजेंद्र सिंह के बाद बाबा रामदेव ने जड़ा चीन के मुंह पर पंच, बोले अब कोई भी भारतीय...अभी-अभी: पीएम मोदी ने GST को लेकर किया बड़ा ऐलान, अब सभी टैक्स पर मिलेगी भारी छूट

बाबा रामदेव ने ट्वीट करते हुए बोला कि, “चीन को मुंबई में बड़ी हार मिली और वही डॉकलाम में भी होगा”। वहीं भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने इसके एकदम उलट भारत-चीन सीमा पर शांति के लिए आग्रह किया और ये जीत उसी के नाम कर दी।

अभी-अभी: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा

आपका बता दें कि भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने चीन के जुल्पिकार माईमाईतियाली को 10 राउंड तक चले रोमांचक मुकाबले में कल रात विजय प्राप्त की थी।

जिसके साथ ही विजेंदर ने अपना डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मीडिलवेट खिताब तो बचा ही लिया, साथ ही अपने विपक्षी का डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मीडिल वेट खिताब भी हासिल कर लिया।

 

इससे पहले भी डोकलाम को लेकर चीन और भारत के बीच चल रहे विवाद को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा था कि चीनी सामानों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करना चाहिए।

योगगुरु रामदेव ने ANI को दिए एक इंटरव्यू में देशवासियों से आग्रह करते हुए कहा था कि अब हमें चीनी सामान का बहिष्कार करना चाहिए।

रामदेव ने कहा है कि अगर हम चीनी सामानों का बहिष्कार कर दें तो चीन को भारत के सामने झुकना होगा और नाक रगड़ने पर मजबूर होना होगा। उनका दावा है कि ऐसा हुआ तो चीन निश्चित तौर पर अपने कदम पीछे खींच लेगा।

 

योगगुरु ने कहा कि चीन अपने इन्हीं सामानों को भारत में बेच कर उनसे हुए लाभ से वह पाकिस्तान के आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, जिससे आए दिन पाकिस्तानी आतंकवादी भारत की सीमा पर घुसपैठ कर हमारे सैनिकों को नुकसान पहुचाने का काम कर रहे हैं।

योगगुरु ने कहा कि सबसे पहले हमें पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देते हुए पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को भारत से जोड़ना होगा। इसके अलावा हमें चीन द्वारा निर्मित सामानों का बहिष्कार करना चाहिए, फिर चाहे वह किसी भी प्रकार का सामान जैसे मोबाइल फोन, घड़ीयां, गाड़ियां और खिलौना क्यों न हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com