वायरल विडियो: असम में डिस्पेंसरी ले जाते समय महिला ने दिया बच्चे को जन्म…

असम में एक महिला ने डिस्पेंसरी ले जाते समय रास्ते में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया। यह घटना असम के चिरांग में सामने आई। घटना उस समय हुई जब उदलपुरी गांव में एक महिला को प्रसव पीड़ा के बाद आनन-फानन में परिजन चारपाई पर लेकर डिस्पेंसरी के लिए रवाना हुए।

डिस्पेंसरी गांव से करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर थी। इस बीच रास्त में ही महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। इस दौरान परिजनों ने चारपाई को प्लास्टिक और चादर से ढक दिया। जच्चा और बच्चा दोनों को डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

महिला के परिवार के अनुसार, 102 एम्बुलेंस सेवा से कोई मदद नहीं मिलने के बाद दो लोगों ने महिला को 5 किलोमीटर तक डिस्पेंसरी तक पहुंचाया। एक परिवार के सदस्य ने एएनआई को बताया, ‘हमने 102 पर कॉल किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। हमारा मरीज गंभीर था इसलिए मैंने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर उसे खाट का उपयोग करके स्ट्रेचर पर ले गया और उसे 5 किलोमीटर तक अस्पताल ले गया। बारिश हो रही थी इसलिए हमने भी कवर किया।’

उन्होंने कहा कि उनके गांव के लिए कोई सड़क संपर्क नहीं है, इसलिए उन्हें अक्सर इसी तरह के मेक-शिफ्ट स्ट्रेचर पर मरीजों को अस्पताल ले जाना पड़ता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com