वनप्लस 6 के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, जानें इसके कुछ ख़ास फीचर

चीन की स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी वनप्लस के बहु चर्चित स्मार्टफोन वनप्लस 6 को लेकर पिछले कुछ हफ्तों में कई तरह की जानकारियाँ सामने आ रही है. हालांकि अब इस स्मार्टफोन के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को देखा गया है. जानकारी के मुताबिक़ बिग बी ने वनप्लस के साथ जुड़ने के फैसले किया है. इस खबर को पुख्ता करते हुए एक त्वित भी सामने आया है जिसमे सीनियर बच्चन और वनप्लस के सीईओ पीट लाओ को वनप्लस 6 स्मार्टफोन थामे हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस पिक्चर्स को कुछ देर बाद हटा लिया    गया लेकिन तबतक कई स्क्रीन शॉट लिए जा चुके थे. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस के सीईओ ने सीनियर बच्चन के साथ पब्लिक मीटिंग की थी. इन पिक्चर्स में OnePlus 6 ब्लैक और वाइट दो कलर वेरिएंट में देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का ब्लैक वेरिएंट ग्लास बैक पैनल के साथ पेश किया जा सकता है लेकिन इसका वाइट कलर वेरिएंट किस मटेरियल से तैयार किया इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. इस स्मार्टफोन की लीक हुई पिक्चर्स के आधार पर यह कहा जा सकता है कि इसके बैक पैनल पर वर्टिकल रियर कैमरा देखने को मिलेगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 6 के 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 36,999 रुपए होगी. जबकि इसके 8 जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपए होगी. जानकारी के अनुसार, इसके 8 जीबी रैम के साथ 256GB वेरिएंट में भी पेश किया जायेगा. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 46,999 रुपए हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com