लोहड़ी को स्टाइल में रॉक करने के लिए देखें बेस्ट आउटफिट आइडिया

साल के पहले त्योहार लोहड़ी हर साल 13 जनवरी को मनाया जाता है। इस त्योहार के माध्यम से सर्दियों को अलविदा कहा जाता है। हालांकि यह एक ऐसा त्योहार है जो पंजाबियों के लिए स्पेशल है। हालांकि, पूरे भारत में समान उत्साह के साथ इसे मनाया जाता है। तो यह साल का वह समय है जब आप तैयार होकर उत्सव के माहौल को एंजॉय करते हैं। बात जब सजने-संवरने की आती है तो महिलाओं के मन में यही आता है कि इस बार क्या पहनूं? आपके इस सवाल को दूर करने के लिए यहां लोहड़ी को स्टाइल में रॉक करने के लिए आउटफिट आइडियाज हैं।

पलाजो सूट

पलाजो एक ऐसा स्टाइल है जो फैशन ट्रेंड में काफी धूम मचा रहा है। पलाजों को आप कई तरीकों से पहन सकती हैं। वेस्टर्न लुक, इंडो-वेस्टर्न, ट्रेडिशनल, कैजुअल या पार्टी लुक। तो इस लोहड़ी पर ट्रेंडी इफेक्ट के लिए पलाजों को कुछ हैवी वर्क वाले स्ट्रेट कुर्ते के साथ पेयर करें। इसके साथ वर्क वाली जुत्तियां भी काफी कमाल लगती हैं। 


अनारकली सूट

ये ग्रेसफुल अटायर काफी समय से फैशन ट्रेंड में अपनी जगह बना चुका है। इस फेस्टिवल सीजन में डीवा फील करने के लिए फ्लोर लेंथ अनारकली से बेहतर कुछ नहीं है। फ्लोर लेंथ अनारकली वेस्टर्न गाउन के मुकाबले इंडियन-एथनिक टेक के रूप में आते हैं। आप सिल्क, शिफॉन, जरी वर्क, अपनी पसंद के मुताबिक इस खरीद सकती हैं।

इंडो-वेस्टर्न आइडियाज

अगर आप इस ट्रेडिशनल फेस्टिवल को वेस्टर्न ट्विस्ट देना चाहती हैं तो आप इंडो-वेस्टर्न लुक ट्राई कर सकती हैं। इस लिस्ट में साड़ी गाउन, धोती ड्रेप साड़ी, स्कर्ट के साथ स्ट्रेट कुर्ता, क्रॉप टॉप के साथ लहंगा स्कर्ट, वर्क वाली कुर्तियों के साथ लंबी जैकेट और स्ट्रेट पैंट शामिल है। 


पटियाला सूट

पंजाबी लुक के लिए पटियाला सूट से बेहतर क्या हो सकता है? आप भीड़ में अलग दिखने के लिए बोल्ड रंगों और अलग तरह के वर्क वाले ऑप्शन में से चुन सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com