लुधियाना में धर्म परिवर्तन करने वाले परिवार से कुछ युवकों ने की मारपीट, महिला हुई घायल

लुधियाना, गांव घवद्दी में परिवार की ओर से धर्म परिवर्तन करने पर कुछ युवकाें का गुस्सा फूट गया। नाराज युवकों ने घर में घुसकर मारपीट कर छेड़छाड़ की। अब थाना डेहलो की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर इस वारदात में जख्मी महिला को सीएमसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार गांव घवद्दी निवासी हरप्रीत कौर ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह गुरुद्वारा साहिब से पीने का पानी लेकर घर जा रही थी।

इसी दाैरान मनजीत सिंह ने रास्ते में उसके साथ गाली-गलौज की। जब वह घर पहुंची तो आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता उसकी बहन एवं मां के साथ मारपीट की, छेड़छाड़ की और कपड़े तक फाड़ दिए। इसके साथ ही उनके साथ गलत हरकतें भी कीं। आरोपितों ने धमकी दी कि जो आपने ईसाई धर्म अपनाया है, वह इसे अपनाने नहीं देंगे। इसके बाद आरोपित धमकियां देते हुए फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। गाैरतलब है कि आजकल यूपी में धर्मांतरण के मामले में सियासत काफी गर्माई है।

यह भी पढ़ें-स्पीड ब्रेकर बनाने पर हुआ विवाद, सरपंच से मारपीट

गांव भट्टियां बेट में स्कूल के पास स्पीड ब्रेकर लगाने को लेकर विवाद में एक युवक ने सरपंच के साथ मारपीट की। स्पीड ब्रेकर को तोड़ कर उसकी ईंट भी आरोपित अपने साथ ले गया। सरपंच की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है।

गांव के सरपंच विजय कुमार ने थाना सलेम टाबरी पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह गांव में अपनी एक्टिवा पर जा रहा था कि आरोपित दलजीत सिंह एवं चंद्रपाल ने रंजिश के कारण तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल के साथ उसको पीछे से टक्कर मार कर नीचे गिरा दिया। इसके बाद सरपंच की डंडों से मारपीट की। मारपीट करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com