लुधियाना में कोरोना की रफ्तार बढ़ी, सामने आए 32 नए मामले

जासं, जिले में कोराेना संक्रमण की रफ्तार एक बार फिर से बढ़ने लगी है। दो दिन पहले कोरोना केसों की गिनती आठ तक पहुंच गई थी जोकि रविवार को चार गुना बढ़ गई। रविवार को सेहत विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट में 32 केस सामने आए हैं हालांकि किसी भी संक्रमित की मौत नहीं हुई। 32 पाॅजिटिव केसों में 24 लुधियाना जबकि आठ अन्य जिलों के हैं।

शनिवार को कुल 20 मामले सामने आए थे जिसमें से 15 केस लुधियाना जिले के थे। प्रशासन बार-बार लोगों को चेतावनी दे रहा है कि अगर कोविड नियमों की पालना नहीं की गई तो यह काेराेना का आंकड़ा बढ़ सकता है। शुक्रवार से लेकर अब तक रोजाना पाॅजिटिव केसों की गिनती दुगनी होती जा रही है। लुधियाना जिले में अब एक्टिव केसों की गिनती 160 हो गई है।

नवांशहर में शनिवार काे संक्रमण एक भी नया मामला नहीं आया सामने

जालंधर। एसबीएस नगर (नवांशहर) राज्य का एकमात्र ऐसा जिला रहा जहां शनिवार को न तो कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने आया और न ही संक्रमण के कारण किसी मरीज की मौत हुई जबकि पंजाब के शेष जिलों में 124 नए मामले सामने आए और छह लोगों की मौत हो गई। 248 लोगों ने कोरोना को मात भी दी। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या कम होकर 1674 रह गई है। इनमें से 423 आक्सीजन और 45 वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैैं। रविवार को अमृतसर में सबसे ज्यादा 15 और बठिंडा, जालंधर व लुधियाना में कोरोना के 13-13 नए केस मिले थे। राज्य में कुल 52438 लोगों का टीकाकरण भी किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com