लीलावती अस्पताल : अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. एक्ट्रेस ने लीलावती अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं. तस्वीर को कुछ ही घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं. तस्वीर के कैप्शन में मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. क्योंकि इस माहौल हम सब एक साथ हैं.”

उन्होंने लिखा, “चलो योद्धाओं, वायरस के विरुद्ध इस जंग को जीता जाए. आप भी जल्द ही अपनी वैक्सीन लेना नहीं भूलें. (हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सलाम, जो कि बहुत फिक्रमंद और सक्रिय थे और सब कुछ करते रहे अपने चेहरे पर एक स्माइल लिए.) शुक्रिया. (और हां, मैं योग्य हूं वैक्सीन की डोज लेने के लिए.) मालूम हो कि मुंबई में कोविड के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

बीते कुछ हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और कुछ मामले तो ऐसे भी सामने आए जिन्होंने कोविड की पहली डोज ली हुई थी और इसके बाद भी उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया. कोविड के होते हुए भी सितारे काम पर निकल रहे हैं और खतरनाक माहौल में शूटिंग कर रहे हैं जिसके चलते उन्हें कोविड का खतरा बढ़ गया है.

दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. रोहित ने नानावटी अस्पताल में जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई और इसकी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक्शन और स्टंट फिल्मों के लिए होते हैं, असल जिंदगी में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए. वैक्सीन लगवाइए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com