लिंक्डइन की लिस्ट में तीसरी बार फिर हुई पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ा की...

लिंक्डइन की लिस्ट में तीसरी बार फिर हुई पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ा की…

New Delhi: पीएम मोदी की लोकप्रियता चरम पर है। दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। इसका सबूत भी दुनिया दे रही है। पीएम मोदी ने प्रोफेशनल नेटवर्किंग वेबसाइट लिंक्डइन की पॉवर प्रोफाइल्स की लिस्ट में जगह बनाई है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी जगह मिली है।लिंक्डइन की लिस्ट में तीसरी बार फिर हुई पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ा की...दाऊद इब्राहिम को लेकर ब्रिटेन ने किया बड़ा खुलासा, जिसको जानकर पाक की भी उडी नींद…

वेबसाइट ने पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया है। लिस्ट में वेबसाइट ने ऐसे 50 लोगों को जगह दी है, जिन्होंने एक ब्रैंड की तरह खुद को स्थापित करने में सफलता पाई है।

लिंक्डइन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 लाख फॉलोअर हैं और वह इस लिस्ट में तीसरी बार शामिल हुए हैं। जबकि, प्रियंका चोपड़ा को पहली बार इस लिस्ट में जगह दी गई है। सोशल मीडिया पर प्रोफेशनल्स के बीच लिंक्डइन की महत्वपूर्ण जगह है।

लिस्ट में शामिल दूसरे प्रभावशाली व्यक्तियों में कांग्रेस सांसद शशि थरूर, चिल्ड्रन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, श्याओमी टेक्नॉलजी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन और सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपल ऑफिसर प्रबीर झा हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com