लालू ने सुशील मोदी पर कसा तंज कहा,‘कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो..

‘तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो। ज्यादा दु:खी मत होना, ई लोगों ने तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया।’ राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने यह टिप्पणी भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी के ट्वीट के जवाब में की।

Follow

Lalu Prasad Yadav

 

@laluprasadrjd

तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेष बदल लो।शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाये। ज्यादा दुःखी मत होना,ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नही बुलाया https://twitter.com/SushilModi/status/843378460458328066 

  •  
  •  

    3,3763,376 Retweets

  •  

    5,7495,749 likes

 

मोदी ने रविवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद से सवाल किया था कि ‘क्या यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर इतने सदमे में हैं कि आपको समझ में नहीं आ रहा है कि क्या गाली दें। इसी के जवाब में प्रसाद ने भी ट्वीट कर भाजपा नेता पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी को तो भाजपा ने शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया। इसके पहले एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने कहा था कि मोदी यूपी में चुनाव प्रचार में नहीं गये, इसलिए भाजपा को लाभ हो गया।

सरकार की अनदेखी के कारण यहां एक-एक बूंद को तरस रहे लोग

उधर, स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी मोदी को पत्र लिखकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि आदरणीय मोदीजी आप बड़े नेता हैं किसी पर आरोप लगाने के पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें। उन्होंने कहा है कि एएनएम की बहाली में पैरवी करने वाले जिस अधिकारी का नाम उन्होंने लिया है, वह मेरे ओएसडी नहीं हैं। मोदी को पारिवारिक और व्यक्तिगत जीवन में झांकने की आदत सी पड़ गई है।

राजनीति में स्वस्थ्य परम्परा के तहत बयान जारी किया जाना चाहिए। केवल अखबार में बने रहने के लिए किसी पर आरोप लगाना स्वस्थ्य परम्परा नहीं है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने शनिवार को आरोप लगाया था कि जिस अधिकारी शंकर प्रसाद ने एनएनएम बहाली के लिए पैरवी की थी वह स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के ओएसडी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com