लाइव शो पर गाली खाते हुए पाकिस्तानी एंकर, वीडियो हुआ तेजी से वायरल...

लाइव शो पर गाली खाते हुए पाकिस्तानी एंकर, वीडियो हुआ तेजी से वायरल…

हम हर दिन कोई न कोई खबर देखते रहते हैं मगर ये बात तो तय है कि आपने अभी तक किसी भी पाकिस्तानी शो के एंकर को ऐसा बोलते हुए नहीं सुना होगा. जहाँ एक तरफ एंकर अपने सवालों से लोगों के कान खड़े कर देते हैं वहीं पब्लिक भी उन सवालों के ऐसे जवाब देती है कि सुन कर कान के पर्दे फट जाएंगे.लाइव शो पर गाली खाते हुए पाकिस्तानी एंकर, वीडियो हुआ तेजी से वायरल...ट्रंप और मोदी की पहली मुलाकात को लेकर हैं उत्सुक: अमेरिका

जी बिलकुल, अभी तक आपने देखा नहीं है न इसीलिए आपको कोई आईडिया नहीं है कि क्या-क्या बोल जाते हैं ये एंकर, न्यूज़ रिपोर्टर और कमाल के पाकिस्तानी लोग.

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं पाकिस्तान का एक ऐसा वीडियो जिसमें एंकर और पब्लिक सरे आम एक दूसरे को गालियाँ दे रहे हैं और गालियाँ भी ऐसी कि सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए.

इस वीडियो में आप पाकिस्तानी भाषा और रिपोर्टर्स के लिए पब्लिक की इज्ज़त दोनों ही देख सकते हैं. एक एंकर ने आदमी से पूछा कि कैसा चल रहा है काम तो उस आदमी ने कैमरा देखकर हंसना चालू कर दिया. फिर क्या था, रिपोर्टर ने घुमाकर उस आदमी के तमाचा दिया. वहीं दूसरी ओर लाइव शो में महिला एंकर को किसी ने बोला क्या आप अपने बाल हटाएँगी वो दिख नहीं रहा है.

अब आप खुद सोचिए जब लाइव शो पर महिला को उसकी बॉडी पर कमेंट कर सकते हैं तो और क्या-क्या कर सकते हैं. जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उस में एक के बाद एक एंकर और रिपोर्टर को लाइव शो में गालियाँ पड़ी हैं.

वैसे, यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 10,481,422 लोगों ने देखा है और हमारी गारंटी है कि आप भी देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com