लड़कियों को इसलिए पसंद आते हैं लंबे लड़के, जानें कारण

अक्सर आपने ध्यान दिया होगा कि लड़कियों को ज्यादातर लंबे लड़के पसंद आते हैं। हो भी क्यों ना, लंबा ब्वॉयफ्रेंड होने के फायदे भी तो हैं। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं लंबे होने के फायदों के बारे में जिस वजह से लड़कियां इनकी ओर आकर्षित होती हैं। – लड़कियों का मानना है कि जिन लड़कों का कद लंबा होता है, वे ज्यादा ताकतवर और बलवान होते हैं। इस वजह से लड़कियों को लगता है कि वे उनके परिवार और उनका अच्छे से ध्यान रख पाएंगे।  

– लड़कियां, लंबे कद वाले लड़कों के साथ ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं। लड़कियों को लगता है कि जब भी वे तनाव होंगी तो लड़के उन्हें अपना बाहों में समेट लेंगे।

– छोटे कद वालों की तुलना में लंबे कद वाले लड़कों में ज्यादा आत्मविश्वास होता है। इसलिए लड़कियों को उनके साथ रात में बाहर निकलते समय डरती नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वे किसी से डरते नहीं हैं और हमेशा उनकी हिफाजत के लिए तैयार रहते हैं।

– छोटे कद वाले लड़कों के साथ लड़कियां हाई हील्स नहीं पहन सकतीं लेकिन लंबे लड़कों के साथ वे जब चाहें अपनी पसंद के सैंडल पहन सकती हैं।

– लड़कियों को लंबे लड़कों को गले लगाने में बहुत अच्छा लगता है। लड़कियां जब लंबे लड़कों को हग करती हैं तो उनकी धड़कनें आराम से सुन सकती हैं जिसके बाद उन्हें कमाल का एहसास होता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com