लखनऊ : महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की : डायल 112 में करती थी काम

लखनऊ में एक महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. दरअसल, महिला डायल 112 में काम करती थी. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर महिला ने ये कदम क्यों उठाया. फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामल में आगे की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना मोहनलालगंज में महिला पुलिस कर्मी जिसका नाम उर्मिला था वह किराए का मकान लेकर रहती थी. महिला पुलिसकर्मी इमरजेंसी सेवा डायल 112 के काम करती थी. पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने फांसी लगकार खुदखुशी कर ली है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है.

एडीसीपी मोहनलाल गंज सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक, पुलिस को फांसी लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी और मौके पर पाया कि महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगा ली. हालांकि, कुछ कारण नहीं पता चल पाए हैं, पुलिस कार्रवाई कर रही है औऱ महिला के परिजनों को भी बुला लिया गया है.

गौरतलब है कि पिछले साल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिसकर्मी ने नेशनल हाईवे-9 से नीचे कूदकर आत्महत्या की कोशिश की. पुलिसकर्मी को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पुलिसकर्मी उत्तर प्रदेश की आपातकालीन सेवा 112 में ड्राइवर के पद पर तैनात है. आत्महत्या करने वाला पुलिस कर्मी डिप्रेशन का शिकार था.

हाल ही में लखनऊ में एक युवती ने छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह आरोपी की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक लड़की 12वीं की छात्रा थी और अपने घर का खर्चा चलाने के लिए नर्सरी में काम करती थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com