अभी-अभी: योगी राज में हुआ ये गंदा काम, एक बार फिर लखनऊ फिर हुआ शर्मसार, युवती से किया दुष्कर्म और फिर...

अभी-अभी: योगी राज में हुआ ये गंदा काम, एक बार फिर लखनऊ फिर हुआ शर्मसार, युवती से किया दुष्कर्म और फिर…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आजमगढ़ से आयी युवती को झांसा देकर ऑटो चालक घर ले गया और दुष्कर्म किया। हैवानियत को अंजाम देने के बाद आरोपित ने उसे कृष्णानगर में छोड़ा और भाग निकला। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।अभी-अभी: योगी राज में हुआ ये गंदा काम, एक बार फिर लखनऊ फिर हुआ शर्मसार, युवती से किया दुष्कर्म और फिर...बिग ब्रेकिंग: उप राष्ट्रपति चुनाव से पूर्व , आज पीएम मोदी एनडीए सांसदों को करेंगे…

पुलिस पीड़िता को कोतवाली लेकर आयी और सूचना देकर परिजनों को बुलाया। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें वापस कर दिया। पुलिस ने ऑटो चालक की तलाश में दबिश दी लेकिन वह भाग निकला। पुलिस ने मामले को फर्जी बताया है।हरदोई के सण्डीला निवासी ऑटो चालक कृष्णानगर के आजादनगर में दूध डेरी व्यवसायी के मकान में किराये पर रहता है। बुधवार रात करीब ग्यारह बजे ऑटो चालक आजमगढ़ से आयी युवती को झांसा देकर अपने कमरे में लाया।

हैवानियत के बाद भाग निकला आरोपित

आरोप है कि युवती से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर धमकाया। गुरुवार सुबह बदहवास युवती को सड़क पर छोड़कर भाग निकला।पीड़िता ने आपबीती राहगीरों को बतायी। राहगीरों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पीड़िता को कोतवाली लेकर आयी और पूछताछ की। पुलिस ने मकान में दबिश दी लेकिन ऑटो चालक नहीं मिला। 

पुलिस ने मकान मालिक समेत दो को हिरासत में लिया। र्चचा है कि पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को फोन कर लखनऊ बुलाया और लोकलाज का भय देकर वापस भेज दिया। इंस्पेक्टर कृष्णानगर रवीन्द्र नाथ राय का कहना है कि कंट्रोल रूम पर सूचना पर पुलिस गयी थी। रेप की बात फर्जी है। अगर परिजन शिकायत करेंगे तो कार्रवाई की जाएगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com