रो पड़े PM मोदी, अपने गुरु महाराज को श्रद्धांजलि देने के बाद

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लाल किला से भाषण देकर सीधे अहमदाबाद पहुंचे। मोदी बोचासणवासी अक्षरपुरुषोत्तम संस्थान (BAPS) के प्रमुख स्वामी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए यहां पहुंचे। इस दौरान स्वामी को श्रद्धांजलि देने के बाद मोदी लगभग रो ही पड़े और बमुश्किल खुद को संभाला।

रो पड़े PM मोदी, अपने गुरु महाराज को श्रद्धांजलि देने के बाद

PM मोदी अपने गुरु को श्रद्धांजलि देने पहुचे अहमदाबाद

95 वर्षीय स्वामी महाराज का देहावसान 13 अगस्त को हुआ था। वह करीब 1 साल से बीमार चल रहे थे। 17 अगस्त को सारंगपुर में उनका अंतिम संस्कार होगा। उनके अंतिम दर्शन के लिए देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। यहां करीब 25 लाख लोगों के जुटने की संभावना है।

आज मोदी बोचासणवासी अक्षरपुरुषोत्तम संस्थान (BAPS) के प्रमुख स्वामी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए यहां पहुंचे। इस दौरान स्वामी को श्रद्धांजलि देने के बाद मोदी लगभग रो ही पड़े और बमुश्किल खुद को संभाला।

Sarangpur (Gujarat): PM Narendra Modi pays his last respects to HH Pramukh Swami Maharaj.

इस दौरान स्वामी के सम्मान में भाषण के दौरान मोदी भावुक हो उठे। स्वामी को श्रद्धांजलि देने के बाद मोदी भाषण देने आए और उनका गला भर आया। बमुश्किल ही वह खुद को रोक सके। कुछ पलों तक मोदी आंख बंद कर आंसू निकलने से रोकते रहे। कुछ देर तक वह ठहरे रहे और बड़ी मुश्किल से कुछ बोल पाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com