रोहित के पास है चौथे वनडे में शानदार मौका, क्या टूटेगा धोनी का सिक्सर वाला रिकॉर्ड

सीमित ओवरों की क्रिकेट में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और लगभग हर मैच में रन बना रहे हैं. न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के पहले 3 मैचों में रोहित 53.33 की औसत से 160 रन बना चुके हैं जिसमें 5 छक्के भी शामिल हैं.

तीसरे वनडे में रोहित ने 77 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके साथ ही भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में उनके नाम 215 छक्के हो गए हैं. धोनी ने भी भारत के लिए खेलते हुए अभी तक वनडे में इतने ही छक्के जड़े हैं.

अब चौथे वनडे में रोहित के पास महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ते हुए भारत के लिए सबसे अधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने का भी अच्छा मौका रहेगा. हालांकि धोनी ने अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में 222 छक्के लगाए हैं. पर इसमें 7 छक्के उन्होंने एशिया इलेवन टीम के लिए खेलते हुए लगाए थे.

रोहित शर्मा को इस समय विश्व के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. इस खिलाड़ी ने पिछले कुछ सालों में अपनी बल्लेबाजी से अपना नाम दिग्गज बल्लेबाजों की श्रेणी में दर्ज कराया है. वो हर सीरीज में शतक जरूर जड़ देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com