रुपये देने से इंकार करने पर मामी और उसकी एक बेटी की हत्या, हत्यारा भांजा गिरफ्तार

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सुबेहा थाना क्षेत्र का है. जहाँ दो दिन पहले हुई महिला और उसकी बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने बीते मंगलवार को कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में भांजे को गिरफ्तार किया है. वहीं हत्यारोपित ने पैसों के विवाद की रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया था. मिली जानकारी के अनुसार सुबेहा थाना क्षेत्र स्थित लोदीपुरवा गांव में रहने वाली महिला जिन्नतुल और उसकी डेढ़ वर्षीय बेटी कुत्सुम की 14 जून को हत्या कर दी गयी थी. वहीं इसमें उसकी दूसरी बेटी तरन्नुम गंभीर रुप से घायल मिली थी.

इस मामले में थाना पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच की मदद ली. वहीं खबरों के मुताबिक बीते मंगलवार को पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के हत्यारोपित शफीक को सोनू सिंह का पुराना भट्ठा राजापुर बाजार के पास से गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त ईट बरामद की गयी. इस मामले में पूछताछ होने पर गिरफ्तार अभियुक्त शफीक ने बताया कि ”उसके घर पर उसे सहयोग नहीं मिलता है. दो महीने पहले अपनी मामी जिन्नतुल से पैसे मांगकर ले गया था, घटना वाले दिन दोपहर में वह दुबारा मामी जिन्नतुल के घर आया और कुछ रुपये मांगे. इस पर जिन्नतुल ने रुपये देने से इंकार कर दिया था, जिसकी रंजिश को लेकर उसने मामी और उसकी एक बेटी की हत्या कर दी. वहीं, दूसरी बेटी को बेरहमी से पीटा जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गयी थी.”

वहीं इस मामले में एसपी डॉ.अरविन्द चतुर्वेदी का कहना है कि आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकारा है कि मामी के बेहोश होने पर उसने दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया था. वहीं अब पुलिस ने हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com