रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर एवं असिस्टेंट सुपरवाइजर के पदों पर सरकारी नौकरी का मौका

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। एआई इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड (AIESL) में रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर (RSO) एवं असिस्टेंट सुपरवाइजर (सिक्योरिटी) के रिक्त पदों पर नोटिफिकेशन (AIESL/HR-HQ/2024/4779) जारी कर भर्ती निकाली गई है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के इच्छुक हैं वे इसमें शामिल होने के लिए 24 सितंबर 2024 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। फॉर्म भरने से पहले उम्मीदवार पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन गूगल लिंक के माध्यम से किया जा सकता है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र निर्धारित पते “मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड कार्मिक विभाग, दूसरी मंजिल, सीआरए बिल्डिंग, सफदरजंग हवाई अड्डा परिसर, अरबिंदो मार्ग, नई दिल्ली – 110003” पर भेजना होगा।

एप्लीकेशन फीस

इस भर्ती में फॉर्म भरने के साथ अन्य सभी वर्गों के उम्मीदवारों को 1000 रुपये एप्लीकेशन फीस के रूप में जमा करना होगा। एससी/ एसटी वर्ग के अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। एप्लीकेशन फीस डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से जमा की जा सकती है।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम कुल 76 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें से रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर के 3 एवं असिस्टेंट सुपरवाइजर के 73 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 47,625 रुपये प्रति माह वेतन दिया जायेगा वहीं असिस्टेंट सुपरवाइजर के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 27,940 रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com