रियलमी MWC 2020 इवेंट में सब-ब्रांड टीवी सेगमेंट लांच करेगी

चीनी स्मार्टफोन मेकर रियलमी ने भारत में 2018 के बीच में अपनी यात्रा शुरू की थी. तब कंपनी ओप्पो की सब-ब्रांड हुआ करती थी. हालांकि, एक स्वतंत्र कंपनी है. दो साल से भी कम समय में रियलमी भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में से एक बन गया है.

भारतीय बाजार में रियलमी ने सेगमेंट लीडर Xiaomi को काफी टक्कर दी है. स्मार्टफोन सेगमेंट में शाओमी को टक्कर देने के अब बाद ऐसा लग रहा है कि रियलमी टीवी सेगमेंट में भी इसे टक्कर देने की पूरी तैयारी में है. इसे लेकर आगामी MWC 2020 इवेंट में घोषणा की जा सकती है.

रियलमी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर  Francis Wang ने ट्वीट कर जानकारी दी कि कंपनी MWC में TV को लेकर कुछ बड़ी घोषणा करेगी.  Wang द्वारा ये जानकारी एक यूजर को रिप्लाई करते वक्त दी गई है. चूंकि ये जानकारी रियलमी इंडिया मैनेजमेंट टीम के एक सीनियर ऑफिसर द्वारा दी गई है, तो इस पर भरोसा किया जा सकता है. ऐसे में बार्सिलोना में होने वाले वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस 2020 में रियलमी टीवी को लेकर जानकारियां मिल सकती हैं.

रियलमी टीवी की चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही है और संभावना जताई जा रही है कि इसे भारत में इसी साल लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने साल 2019 में ऑडियो सेगमेंट में एंट्री ली थी और अब हाल ही में ये भी जानकारी मिली है कि कंपनी फिटनेस ट्रैकर पर काम रही है. फिलहाल रियलमी के स्मार्ट टीवी के बारे में कोई जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन पूरी संभावना है कि काफी एफोर्डेबल होगा.

जहां तक रियलमी के टीवी सेगमेंट में एंट्री की बात है तो स्मार्टफोन की ही तरह इस सेगमेंट में भी कंपनी का मुकाबला शाओमी के टीवी मॉडलों से रहेगा. फिलहाल शाओमी के मी टीवी मॉडल्स भारत में काफी पॉपुलर हैं. बहरहाल बाकी जानकारियां MWC के दौरान ही सामने आ पाएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com