रिब्रांडेड वर्जन Poco X2 की लॉन्चिंग आज नई दिल्ली में सिर्फ 18,999 में

Poco X2 पोको की तरफ से दूसरा स्मार्टफोन होगा. आज इसे लंबे इंतजार के बाद आखिरकार लॉन्च किया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि पोको अब एक स्वतंत्र कंपनी है ऐसे में इस कंपनी की तरफ से ये पहला डिवाइस होगा.

पिछले महीने ही शाओमी ने पोको को एक अलग कंपनी बनाने की घोषणा की थी. बहरहाल Poco X2 के बारे में बात करें तो कंपनी ने पुष्टि की है कि इसमें 120Hz डिस्प्ले के साथ फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि ये दिसंबर में लॉन्च हुए Redmi K30 का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है.

Poco X2 की लॉन्चिंग आज नई दिल्ली में की जाएगी. इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर की जाएगी, आप यहां से इवेंट को लाइव देख सकते हैं.

Poco X2 की कीमत का ऐलान फिलहाल भारत में नहीं किया गया है. हालांकि हाल ही में एक आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इसकी शुरुआती कीमत 18,999 रुपये होगी.

वहीं माना ये भी जा रहा है कि चीन में लॉन्च हुए  Redmi K30 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. अगर ऐसा वाकई में होता है तो इस अपकमिंग डिवाइस की कीमत Redmi K30 की कीमत के आस पास ही हो सकती है.

चीन में इसकी शुरुआती कीमत CNY 1,599 (लगभग 16,300 रुपये) रखी गई थी. ये कीमत वहां 6GB रैम + 64GB स्टोरेज के लिए रखी गई थी.

आपको बता दें पोको ब्रांडिंग के साथ पहला स्मार्टफोन भारत में साल 2018 में उतारा गया था. तब Poco F1 को शाओमी ने लॉन्च किया था. इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये रखी गई थी.

जब ये स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था, तब ये स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन था. खास बात ये है कि ये स्मार्टफोन आज भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहता है. हालांकि, बीते दिनों में काफी बार इसकी कीमत में कटौती की गई है और अब ये 14,999 रुपये में उपलब्ध है.

Poco X2 में मिलने वाले कुछ कंफर्म्ड स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz डिस्प्ले के साथ 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी दावा है कि इस चार्जिंग से महज 25 मिनट में 40 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज की जा सकेगी. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com